TWO

1.3K 113 13
                                    

( reminder - Sanjay went to other state due to some work so he is not present....

Armaan was very close to his grandfather - dadi sa's husband)

Armaan was upset with abhira and he was sitting in the garden thinking about how to convince dadi.... 🤔

Everyone came down near the table where dadi sa was having her dinner ..

Dadi - humara dinner hogaya hai tum log khana kha lena...

Vidya - ji ma sa...

Dadi goes to her room....

Vidya is  arranging the table for dinner just then she sees abhira coming downstairs.....

Vidya - aree abhira beta aona sabke ke saath baith ke khana khalo aur armaan kaha use bhi bulao dinner ke liye.....

Abhira - nahi maa mujhe bhook nahi hai aur vaise bhi armaan ko bhuka rakh ke mein kaise kahana kaa sakti hun.....

Madhav - kya hua beta maa  ke baaton ke bare mein soch rahi ho kya ??

Abhira - haa papa aur unki baat ke Vajah se armaan mujhse naraaz hoke akela garden mein baitha hai ..... Voh bhi afternoon se kuch bhi nahi khaya hai.....

Manisha  - toh chalo hum sab jaake armaan se baat karte hai.....

Ruhi. - uski kya zaroorat hai Chachi sa dadisa ne jo.....

Interrupted by Rohit

Rohit - please ruhi just stop it now...ab phir se tum dadi sa ki iss faisle ko support mat karo kyun ki unhone Jo bhi kiya hai woh bilkul galat hai.....

Aur unka koi haq nahi banta ki bhabhi ki marzi ke khilaaf unki naam badle...

Chachi sa aap sahi keh rahe ho Hume Jake unse baat karni chahiye... Koi na koi idea nikaal na chahiye dadi sa koh convince karne ke liye woh bhi jald se jald wakt hahi hai humare paas......

Rohit whispers to ruhi ( iske baare mein hum baad mein baat karenge)...... glaring her 😠

Vidya  - ha ha chalo...

Everyone goes to the garden near armaan...

As soon as armaan sees abhira he gets up...

Abhira comes near armaan...

Abhira - Armaan please tumhe Jo kehna Tum kaho mujhe dantna hai  toh danto mujhpe chillana hai toh chillao par please aise chup mat raho kyunki mujhse bardasht nahin hota hai tumhari yeh silence... Pls armaan..

Armaan  - tumhe kya lagta tumse naraz ho ke mujhe achcha lagta hai bilkul bhi  nahin abhira tumhen jitna bura  lagta hai utna hi Bura mujhe bhi lagta hai...

Aur mein yahi soch Raha tha ki ye shaadi itni smoothly kaise chal rahi hai..... Aagi musibat.....

Vidya makes armaan sir and hold his hand....

Vidya -  dekh beta yeh toh bohot choti si problem hai .... Aage jaake isse bhi bade problems aa sakte hai....  Par tum dono ko ek dusre ke saath kabhi nahi chodna hai ....

Madhav - Haan beta agar ek saath milke musibaton ka saamna karoge to har problem ka hal nikal jaega...

Bas ek baat yaad rakhna hai ki tum dono ko k ek dusre ke saath kabhi nahi chodna hai ....

Armaan -  ji papa pyar hota hi aisa hai kisiko bhi aasani ne nahi milta pyar ko paane ke liye dard sehna padya hai , kai saare sacrifices karni padti hai......

Abhira - armaan mein ne ek faisla liya hai...

Armaan - kaisa faisla abhira ??

Abhira - armaan mein apna naam badal ne keliye tayyar hu.....

Shocked armaan gets up angrily hearing abhira....

Everyone - kya ???

Armaan - what !!! Tum pagal ho gai ho kya tumhe samaj bhi aaraha ki tum kya keh rahi ho ha ??...

Abhira - ( in her mind)  mein jaanti hun ki ruhi ne hi dadi ko brainwash kiya tha ...... I am sorry armaan par mein ruhi ko uski gandi iraadon mein kabhi kamyab nahi hone dungi.....

Even ruhi got shocked

Armaan - Abhira tumhari naam se tumhari maaki yaadein Jude hai aur tum un yaadon ko mita ne chahti ho how could you ??.....

Abhira - par armaan mein iss shaadi ko rukne nahi de sakti
.... Mujhe tumse shaadi karni hai armaan ..... Mein tumhare bina nahi reh paungi.... ( Tears start flowing from her eyes)😥😥

Armaan - par tumhe ye sab karne ki zaroorat nahi hai..... Mein hu na mein sab sambalunga.....

Mein dadi sa ko convince kar lunga tum ye sab mat karo..... please

Mein woh koi bhi kaam nahi hone dunga jisse tume takleef ho....

Mein kuch bhi seh lunga par tumhare aankho mein aasu nahi dekh sakta..... 🥺🥺🥺

Abhira - par ab kya hoga armaan mein kya karun....

Rohit -  haa ab hum karenge kya kisike paas koi plan nahi hai....

Just then he observes armaan who has a smile  😁on his face....

Rohit - kya ???

Armaan -  kya kya ???

Rohit - nahi kya chal raha hai aapke dimag mein ...

Armaan - kuch nahi...

Rohit - bachpan se jaanta hun aapko ... Apki chehre pe aisa smile tabhi aata hai jab aapke dimag mein kuch chal raha ho...

Batayiye kya chal raha hai... Koi plan hai kya .. ????

Manoj - haa armaan agar koi plan hai toh batao naa ....

Armaan - nahi mein bataunga nahi ... Balki dikhaunga
...

Kal subah dadi sa khud apna faisla badlengi aur kahengi ki abhira ko uski naam badal ne ka koi zaroorat nahi hai.....

( Turning towards abhira)

Aur ye waada hai mera tumse  abhira....

Everyone got confused hearing him and a bit hopeful watching his confidence
.......

That's it for today....
See u tomorrow...

Till then take care
Please like , comment and follow

Signing off
bhavanavadla7













ABHIMAAN - United By Destiny  ❤️Where stories live. Discover now