In the morning at the poddar house.....
Everyone is waiting for abhimaan ....
Especially dadi and ruhi so that abhira's name gets changed .....
Just then they see two
pandit's enter the house with the items which are essential for the pooja......Dadi - namaste pandit ji 🙏🏻
Pandit - namaste kaveri ji Hume yaha do longon ki naam badal ne ka karyakram ke liye bulaya gaya hai....
Manisha - (whispers) mannu do log ??? Matlab ???...
Manoj - mujhe kya pata ....
Tum chup raho pls....Dadi - do log ?? Par naam toh sirf ek ladki ki badal na hai...
Pandit - nahi kaveri ji Hume kal raat call aya tha ye keh ke ki do longon ki naam badal na hai... Isiliye toh hum dono aaye hai
...Dadi - par do log ?? Aap ko call kisne kiya ??
Just then they hear Armaan' s voice saying
Armaan - maine ....
While coming down with soon to be mrs . aramaan poddar ( abhira)....
Armaan - maine call Kiya tha pandit ji ko.... Namaste pandit ji 🙏🏻....
Pandit - 🙏🏻
Dadi - aur tumne kya kaha ki do longon ki naam badal na hai...
Armaan - ji
Dadi - ek toh abhira hai toh dusra kon hai jisse naam badal na hai....
Armaan -woh dusra mein hu dadi sa..
Everyone got shocked hearing him especially dadi and ruhi...😧😧😧
Dadi - kya .... Tum pagal ho gaye ho kya .......... tumhe naam badal ne ki kya zaroorat hai armaan....
Armaan - zaroorat hai dadi sa bohot zaroorat hai kyun ki abhira ne bhi ek shart rakhi thi kal raat ki agar mein bhi apna naam nahi badlunga toh woh ye shaadi nahi karegi ...
Abhira - (in mind) yeh armaan kya keh raha hai... Pagal ho gaya hai kya .... Kal raat toh humari koi baat nahi Hui ... Toh ye jhoot kyun bol raha hai....
Armaan sees abhira and he winks 😉
Abhira - 😧
Armaan - aur aap bhi jaante hai ki mein yeh shaadi kisi bhi haal mein rukne nhi dunga...
Isiliye apna naam bhi badal raha hoon dadi sa...
Chaliye pandit ji aap Puja shuru kijiye jaldi....
Dadi - nahin nahin rukiye...
Armaan - kya hua dadi Sa aap Puja rok kyon rahi hai ..... aap bhi to yahi chahti hai na ki abhira ka naam badal ne ka Puja ho to phir kya hua.....
Dadi - bas Armaan Tum pagal Ho ki tarah baat mat karo Tum jante ho na ki tumhe ye Naam kisne rakha hai ...... tumhare dadaji ne .... kitne pyar se kitne chah ke tumhen yeh Naam Diya hai.... Aur tum ise itni aasani se badalna chahte ho.....
Pata hai Armaan jab bhi hum tumhare naam sunte Hain na tab hume tumhare dadaji yaad aate Hain ... tumhare Naam ke zariya ham ab bhi tumhare dadaji ki yaadon ko jeevit rakhte Hain .....
Aur tum inhne kaise Mita sakte ho.....
Armaan - acha dadi Sa sirf aapke yadein yadein hain aur abhira ke yadein kuchh bhi nahi ......
Dadi Sa Jaise aapke liye mere naam se dadaji ke yadein Jude hai......... usi tarah Abhira ke Naam se uske liye uski maa ki yadein Jude hai ............ aap unhe kaise Mita sakte hain....