At night...
In Rohit's room
Rohit - ruhi mujhe tumse baat karni hai....
Ruhi - sorry Rohit aise Achanak se upar aane ke liye.....
Mujhe bohot nind aa rahi thi....
Rohit - mein abki baat nahi kar raha hu ruhi...
Ruhi - toh phir ??
Rohit - wahi jo tum itne dino se kar rahi ho....
Ruhi - kya hua ???
Rohit - unbelievable ruhi ....
Tum toh aise behave kar rahi ho jaise ki tum kuch nahi jaanti ho.....Ruhi - Rohit please ab mujhe ladne ki koi interest nahi hai so please paheliyan mat bhujao aur saaf saaf bolo kya baat hai ....
Jo tum mujhse itna naraz ho ...
Rohit - ok fine saaf saaf baat karte hai....
Ruhi tum jaanti ho na ki daadi sa ne jho bhi kiya woh galat tha phir bhi tum unhe support kar rahi ho...
Ruhi - Rohit maine unka saath isiliye Diya tha kyunki dadi sa humesha sahi hoti hai.........
Rohit - just stop ruhi... Ab tum baccho jaise baat kar rahi ho ... Jaise Ki tume sahi aur galat ke beech farak nahi pata ho....
Ruhi - Rohit tum har cheez ke liye mujhe kyu blame karte ho....
Uss abhira keliye mujhse lad rahe ho....
Rohit - aur woh abhira meri bhabhi hai.....
Ruhi again tries to manipulate Rohit and instigate him against abhimaan ....
Ruhi - Rohit tum jaante ho na ki humesha armaan aur abhira ke vajah se hi humare beech kuch na kuch hota hai....
Aur armaan ne mujhe tumse cheene ki koshish bhi ki hai...
Aur abhira uska saath hai ..
Rohit tum itne innocent ho ki tum uss abhira ki trap me fas gaye ....
Aur mene kabhi nahi socha tha ki wo abhira mere pati ko fasana chahti hai.... Meine socha tha ki abhira ek acchi ladki hai par woh itni characterless....
Rohit - JUST SHUT UP !!!!!! (he roars)
Tumhari himmat kaise hui ki tum abhira bhabhi ke baare mein aisi baat karne ki..
Bhulo mat ki armaan bhai se pyaar tum karti thi aur mujhse shaadi karne baad bhi tumne iss baat ko chupaya hai...Ha mein armaan bhai se gussa hun iska matlab ye nahi ki tumne jo kuch bhi kiya woh bhul jau ..
Let me remind u ruhi ki tum bhi galat ho par meine tumhe ek chance Diya tha sirf dadi sa aur maa ke kehne pe....
Aur mein bhabhi ke khilaaf ek shabd nahi sununga do u get that .....
Aur baat shaadi ki mein yeh shaadi kisi bhi haal mein rukne nhi dunga ..... Aur yeh baat apni dimag mein dal lo( Saying that he storms out of his room)
Ruhi gets tensed seeing his anger and support for abhimaan
Ruhi (to herself) - yeh kya ho raha hai.....
Rohit uss abhira ko support kar raha ....
Nahi aisa nahi ho sakta .... Agar Rohit abhira ko support Kiya ya armaan ko maaf kar diya toh woh mere haat se nika jaayega aur mujhpe Shak karega ......
Agar aisa hua toh meri sacchayi Jaan Jaye ga aur mujhe ghar se nikal dega ....
Tab mein armaan se humesha keliye alag ho jaungi .... Nahi mein aisa hone nahi de sakti ..... Mujhe armaan ke paas rehne keliye iss pariwar ko todna pade toh todungi par armaan se dur nahi jaungi....
Ab mujhe iss shaadi ko rokne ke liye kuch bada karna padega....
In hall...
The jweller comes and starta showing the rings ....
Vidya - armaan yeh dekh kaisa hai abhira keliye...
Armaan - nahi ye abhira ko suit nahi karega... shayad ye accha Lage ga....
Manisha - nahi armaan I am sure ki abhira ko yeh ring pasand nahi ayega .....
Armaan - aur aap itni yakeen ke saath kaise keh sakte ho.....
Manisha - kyun mein ek ladki hun aur ladkiyon ki taste tumse behtar Jaanti hu...😏
Armaan - accha toh hojaye bet ??
Manisha - bilkul
Just then abhira arrives
Manisha makes abhira sit near her and asks about which ring she likes
Ring chosen by armaan or the ring chosen by Manisha....
Abhira chooses the ring which armaan selected for her making him win in the bet....
So this way they complete the selection of ring ..... Same as the show the responsibility of ring is given to abhira .....
Continue.....
PRECAP - burglars at the house and the 💍 gets stolen..........
Please vote , comment and follow...
Signing off
bhavanavadla7