Same as the show the wedding gets completed and getting baddua from Vidya etc......
The scene starts in abhimaan's room....
Abhira - armaan I am sorry yeh sab meri vajah se hua hai....
Mein ne tumhari zindagi barbaad kardi I am really very sorry 🥺🥺🥺🥺 mein tumhe papa hone ki Khushi kabhi nahi de paaungi ..... Or.... (Weeping)Armaan - chup ek dam chup kitna bolo gi aur khabar dar agar tum khud ko blame kiya tho.....
Taking her into a side hug 🫂
Abhira jo kuch bhi hua usme tumhari koi galti nahi hai so please khud ko blame mat karo ...
Aur maa humse naraz hai but jald hi Maan jayengi....
As same as the show armaan goes to Vidya and she tells him to leave the house and dadi sa stops them....
In the morning....
Vidya - maa sa yeh aapne bilkul sahi nahi kiya.....
Dadi - matlab Vidya ab tum hume sikhaogi ki kya galat hai aur kya sahi ....
Vidya - Mera woh matlab nahi tha maa sa .... Mein Arman aur abhira ko ek saath nahi dekh sakti iss Ghar mein armaan ne mera dil thoda hai ...
Dadi - agar woh dono Ghar chod ke chale jayenge toh baat bigad Jaye gi .... Agar woh dono iss pariwar se alag hoke koi separate firm setup karli toh humara firm ka kya hoga..... Humara firm dub jayega Vidya ... Armaan aur abhira bohot chalak hai ....
Vidya - maa sa toh Rohit hai na sambhal ne keliye....
Dadi - acha Rohit ko koi experience nahi hai Vidya agar hum firm uske hath mein de denge toh sab kuch doob jaega.... Isiliye humne unn dono ko roka hai bass....
Vidya - par maa sa.....
Dadi - hume isse aage koi behes nahi karni hai .... Iss baat ko yahi khatam kardo......
Dadi leaves
Vidya - sab kuch humesha armaan hi karta hai.... Ab iski Vajah se mere Rohit ko uska haq nahi mil raha hai ......
Armaan ne mere dil tod ke mere khilaaf jaake mujhe sauteli maa sabit kar diya na ab mein bhi dikhaungi ki ek sauteli maa kaisi hoti hai.....😏
Next day ..
During breakfast...
Vidya intentionally showers extra love and over pamper ruhit by feeding them ignoring abhimaan......
Abhira - mein abhi aati hun....
Abhira runs to the kitchen and starts crying silently which is noticed by armaan .....
Armaan leaves from there sobbing 😞
Leap - few months
Ruhi announces her pregnancy and everyone gets elated .....
Abhira feels sad 😢
At the hospital.....
( Dr . Sonia - armaan's friend)
Armaan - dekh Sonia mein itne mahino se kai saare hospitals visit kar chuka hun abhira ke reports leke aur regularly uska check up karwa raha hun ............. saare doctors yahi keh rahe hai ki abhira conceive nahi kar payegi ...
Aur bhot acche se khyal rakh Raha hun .... saare diya hua medications acche se follow kar rahi hai woh.....
Sonia - dekh armaan mein samaj sakti hun ......
Koi bhi science 100 percent nahi hota hai.... sirf 99 % hota hai aur baaki 1 % kismat hoti hai .....
Kiski kismat konse waqt pe kaise mud Jaye koi nahi jaanta hai ......