Malik MansionKareena room
Rohit aur priti kareena ke room me the...priti Karishma ke sath room me baate kar rahi thi aur haseena aur rohit balcony me baith kar baate kar rahe the ...
Priti - bhabhi aap bohot lucky hai..jo aap ko bhai jese jivansathi mile..
Karishma - hm tumne sahi kaha Priti....vo bohot achhe hai..
Priti - bhai ne bohot kuch jhela hai...aap please kabhi usnhe dukhi mat karna..
Karishma - me aisa kuch nahi karungi jis se unhe dukh pohche..
Aise hi dono baat kar rahi thi...
Balcony
Rohit - bhai shadi me to aap ki ho gayi... aur ab baby bhi aane wala hai to uski party..ho jaye..👍
Haseena - are nahi yaar tujhe to pata hai na me drink nahi karta..
Rohit - hm..par party to chahiye..
Haseena - milegi party ab baby ko aane me bass do mahine hi baaki hai..us ke baad jo tu kahe ga vahi hoga.
Rohit - thik hai..
Living area
Pushpa ji aur chacha chachi ji baate kar rahe the...
Pushpa ji - haseena bohot achha hai.. mujhe bohot pyaar karta hai..
Chachi ji - ha aap ko bohot manta hai...
Chacha ji - pehle bohot sharti tha..par ab ek dum shant ho gaya hai....
Aise hi teeno ki baate chal rahi thi....
>>>>>>>>>
Night
Dinning areaSab dinner kar rahe the....
Chacha ji - hasu santu kab aa rahi hai?
Haseena - vo next month aa rahi hai... aur me soch raha tha ki use business joined karne ke liye..
Rohit - ha bhai ye thik rahega...aap ke saath vo Sikh jayegi..
Chachi ji - hm... aur use yaha aane baad humare mansion bhi bhejo...rehne ke liye..
Haseena - ji... chacha ji.
Aarya in childish voice - ol...chachi bhi hamale ghal aage gi na?
Karishma - jarur aayegi...vo bhi cute baby ko leke..thik hai.
Aarya - ok...
Ab aise hi sab baate karte hue dinner complete karte hai.... aur living area me baith jate hai....
Living area
Chacha ji - chal hasu hum chalte hai.
Haseena - are rukh jaiye na.
Chachi ji - are hasu fir kabhi...
Rohit - bhai vese bhi kal office jana hai to... aur me aur priti aate rahenge yaha..thik hai..
Haseena - thik hai...
Aur rohit ki family unke mansion ke liye nikal jate hai....
Pushpa ji bhi apne room me chali jati hai aur haseena Karishma ko leke unke room me chala jata hai...
Kareena room
Haseena bathroom se fresh hoke aata hai aur Karishma ke bass story book leke baith jata hai...