MidnightPushpa ji kitchen me aapni pine aayi thi..vo pani pi leti hai aur kitchen se bahar aa rahi tabhi unhe mean door open hone ki awaaz aati hai...
Pushpa ji dekhti hai ki driver haseena ko andar leke aata hai aur sofa par baitha deta hai..
Pushpa ji living area me jaati hai.. aur driver se bolti hai..
Pushpa ji - driver ye hasu ko kya hua?
Driver - vo mam sir mujhe bahar leke gaye the.. aur khud club ke andar chale gaye..aur jab bahar aaye to unhone itni sharab pi thi ki inhe chala nahi ja raha tha....to me inhe car me baitha kar leke aaya..
Pushpa ji - thik hai. ab aap jaiye .
Driver - ji mam..
Aur driver chala jata hai...
Pushpa ji haseena ke pass aati hai..
Pushpa ji haseena ke forehead par aa rahe baalo ko pichhe karti hai aur bolti hai..
Pushpa ji - beta kya hua hai?...aaj sharab kiyu pi hai?
Haseena Pushpa ji ki taraf dekhta hai.. aur smile karta hai....
Pushpa ji haseena ke side baith jati hai...
Pushpa ji - kya hua hasu bolo na?
Haseena with tears 🥴 - maa.....
Pushpa ji - ha bol na beta..
Haseena 🥴- maa...me kya itna bura hu?
Pushpa ji - nahi beta....
Haseena 🥴- nahi...me hu bura...
Pushpa ji - hua kya hai?...tu Karishma se baat karne wala tha na?..us ne kuch kaha?
Haseena🥴- maa.... Karish..ma ne m..anaa kar diya..... unh..one ne ka..ha ki vo kabhi m..ujhe pyaar nahi karenge...vo bo..hot ghussa hai maa.... bohot...
Pushpa ji - beta shant ho ja...
Haseena 🥴- maa aap ko pa..ta hai unho ne ye bhi ka..ha ki...ki...
Haseena rone lagta hai....
Pushpa ji - hasu ro mat...kya kaha?
Haseena 🥴- unho ne mujhe jo bhi kaha mere pyaar ko leke vo me bhul bhi sakta hu par unhone kaha ki...bach..cha mera nahi hai....sirf unka hi hai...aisa aap ko bhi lagta hai ki baby me..ra nahi hai...sirf unka hai?
Pushpa ji haseena ka face cup karke bolti hai..
Pushpa ji - nahi hasu bachcha tera hi hai...
Haseena 🥴- to unh..one ne aisa kiyu kaha maa.... mujhe pa..ta hai ki baby mera nahi hai par me har vo kos...hish kar raha hu na baby ka papa banne ki....
Pushpa ji - me ne bhi dekha hai hasu...tu kese Karishma ka khayal rakhta hai...
Haseena 🥴 - to Kari...shma ne aisa kiyu kaha.... aur un..hone kaha ki me unka fay..ada uthana ch..ahta hu..
Pushpa ji - aise kese bol sakhti hai Karishma...
Haseena 🥴- aap ko pata hai maa..me kabhi unhe galat ta..rike se chh..une ki bhi ko..shish nahi ki hai...na hi mene unhe u..nki izzat ke bager ha..ath lagaya hai. aur na hi ka..bhi galat nazar se dekha hai...aap ko ka..bhi aisa laga hai maa....ki mene unke sath galat tarike se bar..tav kiya hai...
Pushpa ji - nahi beta...aisa kabhi tune nahi kiya hai...
Haseena 🥴 - to... unhone aisa kiyu kaha?.... unhone mere baare me jo bhi kaha us se me naraz nahi hu. par....maa unh..one jo baby ko leke kaha us se muj..he bohot hurt hua hai.