3 MONTH'S OF BABY

357 77 26
                                    


Night
Garden area

Haseena - Karishma ye hai soniya.

Soniya - hi Karishma...tum bohot lucky ho jo tumhari shadi haseena se hui hai. Haseena bohot saaf dil ka hai. Kabhi kisi ka dil nahi dukhata. Kiyu haseena.

Haseena smile karta hai.

Soniya - haseena ek minute...

Soniya haseena ka arm pakad leti hai... haseena soniya ki taraf dekhta hai aur soniya ke hath ki taraf.. soniya apna hath hata leti hai...

Soniya - ager Karishma tumhe koi aitraz na ho to me haseena se kuch baat karna chahti hu.

Karishma - sure.

Soniya haseena ko leke ek side me chali jati hai....


Other side

Soniya - haseena bohot college me to tum achhe dikhte the par abhi bhi bohot handsome lag rahe ho.

Haseena - thanks.

Soniya - haseena you know what Karishma tumhe deserve nahi karti.

Haseena - me Karishma ke khilaaf kuch galat nahi sun sakta.

Soniya - ok thik hai....par pata hai na college ke waqt me tumare pyaar me pagal thi...sab ke samne mene tumhe propose kiya tha. Aur tum ne mujhe mana kar diya tha... mujhe pata hai tumhari us waqt kuch alag soch thi..tum ne ye bhi kaha tha ki hum dono sirf dost ho sakte hai us se jyada nahi.

Haseena - tum purani baate karne ke liye mujhe ek side leke aayi ho.

Soniya - aisa nahi hai haseena...tum ne to mujhe mana kar diya par mene bhi soch liya tha ki agar tum nahi to aur koi nahi..par jab tumhari shaadi ki news aayi to mene bhi apne parents ki baat maan kar shadi kar li. Par me us se pyaar nahi karti hu...me abhi bhi tum se pyaar karti hu haseena.

Haseena - mene tumhe pehle hi kaha tha ki me tum se pyaar nahi karta..

Soniya - ha mujhe pata hai par me har pal sirf tumhe hi chahti hu.

Haseena - soniya meri shaadi ho chuki hai.. aur me meri wife se behadh pyaar karta hu..

Soniya - yahi fark hai tum me aur Ankit me...

Soniya Ankit ki taraf ishara karte hue bolti hai..

Soniya - dekho ek taraf tum ho jo pure waqt apne wife ke sath rehte ho aur ankit ko dekho..dost dikhe nahi ki unke pass chala jata hai... mujhe pata hai tum jis bhi pyaar karte ho had se jyada karte ho tumhari aakho me vo dikhta hai...

Haseena - soniya tumne shayad drink ki hai...tum jao yaha se.

Soniya - nahi meri baat sunlo...me abhi bhi Ankit ko chhod ne ke liye tayaar hu... sirf tumhare liye. Hum dono shadi karte hai.

Haseena - tum pagal ho gayi ho... Me apne wife se pyaar karta hu aur hum dono ka beta bhi hai .

Soniya - tumhare liye me kuch bhi kar sakti hu.

Haseena - tum please yaha se jao..koi hume yaha aise dekhe ga to kya soche ga...

Soniya haseena ke hath pakad kar bolti hai...

Soniya - haseena me tumare bete ko bhi apna lungi please mere liye. Mene Ankit ko khud ko hath bhi nahi lagane diya hai.

Haseena - are you out of your mind..kuch bhi bole ja rahi ho.

Hume Bhi Pyaar Hua ❤️Where stories live. Discover now