Kareena room
Karishma 🥺 - aap aisa kiyu kar rahe ho? Ho gayi mujhse glati. Me maafi bhi mang rahi hu..uski itni badi saza kiyu de rahe hai aap. Aap chaho to me aap ke pair pakad kar maafi mang lungi...
Karishma ye keh kar jukne lagti hai par haseena use rokta hai aur bolta hai.
Haseena - is ki koi jarurat nahi hai.
Karishma - please haseena 🥺
Haseena - already meri vajah se bohot taqlif hui hai. Me nahi chahta ki meri vajah aur bhi jyada taqlif aap ko ho.
Karishma - aap jo mujhe kahenge vo me karungi par aap mujhse baat kijiye.
Haseena - aap ko so jana chahiye.
Karishma kuch nahi bolti hai aur bed par so jati hai.. aur haseena sofa par so jata hai.
Time skip>>>>>>>
Karishma ke pregnancy ko 9 month lag gaya tha...
Morning 🌄
5:30 am
Kareena room
Karishma nind se jaag jati hai use garmi hone lagti hai... Karishma apna duvet cover hatati hai.. aur ac ka remote leke temperature low karti hai aur sone ki koshish karti hai.
Par fir bhi use garmi lagti hai. Karishma pasine se bhig gayi thi..
Karishma - ha..seena. haseena.
Karishma ki aawaj se haseena jaag jata hai aur Karishma ke pass aata hai.
Haseena - hey kya hua?
Karishma - mujhe garmi lag rahi hai..
Haseena ac ki taraf dekhta hai aur bolta hai..
Haseena - temperature to low hai.
Karishma - haseena kuch kijiye..
Haseena Karishma ka face clean karta hai.
Haseena - Karishma hume doctor ke pass jana chahiye.
Karishma - ji..
Haseena Karishma ko apne arms me carry karta hai aur niche leke jata hai aur car me aaram se batha ta hai..
Aur doctor jiya ko call karke sab kuch batata hai.
Aur haseena car me baith kar Karishma ko leke hospital ke liye nikal jata hai...
In side car
Karishma - haseena pat me dard ho raha hai.
Haseena - hm... pohoch jayenge hum hospital.
Karishma ko ab jor se dard hona start hota hai. Karishma ke aakho se aasu aane lagte hai vo apne pet ko pakad kar bolti hai..
Karishma - aahha...aa haseena jaldi chaliye... mujhe bohot dard ho Raha hai..
Haseena - ha Karishma...
Karishma - aap mere sath hai na?
Haseena - ha me aap ke sath hu.
Karishma apna hath aage karti hai.
Karishma - pakka?
Haseena Karishma ki aakho me dekh kar apna hath Karishma ke hath me rakhta hai aur bolta hai.
Haseena - ha pakka me aap ke sath hu.
Karishma haseena ka hath pakad kar apne tummy par rakhti hai... haseena ko apne hath par halchal mehsus hoti hai... aur haseena ke aakho se aasu aane lagte hai...