Tej baarish ho rahi thi. Raat ka waqt tha aur ek car jungle ke raste se fast speed ke sath aa rahi thi ..tabhi achanak car ke samne ek ladki aati hai .. aur car me baitha person break lagata hai aur car us ladki ke bilkul kareeb rukh jati hai aur vo ladki dar kar niche gir jati hai...
Person car ka door open karke bahar aata hai aur ladki puri tarah se bhigi hui thi vo person us ladki ko dekh kar shock ho jata hai par baad me use uthane lagta hai..
Person - hey kya hua..aap thik to ho na? ...bolo kuch..
Vo ladki apni aakhe open karti hai aur us person ko dekhti hai use person ka face blur dikhayi de raha tha...
Aur vo ladki apni aakhe close karti hai.. person use apne arms me carry karta hai aur car me baith jata.. aur car drive karke apne ghar chala jata hai....
Mansion
Bed roomVo ladki bed par thi aur ek lady servant uske kapde change kar rahi thi.... aur vo person apne family doctor ko call kar ke bulata hai..
Kuch der baad vo servent room se bahar aati hai aur bolti hai...
Lady - sir mene kapde change kar diye hai..aap ja sakte hai.
Person - hm.
And that lady has left from there and that person has come into the room.
After some time the doctor came. That person asked us to check the girl.
Doctor ladki ko check karta hai aur bolte hai..
Doctor - koi ghabrane wali baat nahi hai...vo dar gayi thi is liye inhe chakkar aaya tha...she is fine now.
Person - thik hai doctor.
Doctor - and good news she is pregnant. mr. Malik. Congratulations.
This person is none other than Haseena Malik. And the girl is Karishma
Haseena closes her fist tightly and speaks with a painful smile.
Haseena - thank you.
Aur doctor vaha se chale jate hai..
Haseena Karishma ki taraf dekhta hai jo so rahi thi...
Haseena sofa par jake so jata hai...
Next morning
Haseena ki saman girne ki awaz se nind khul jati hai... haseena samne dekhta hai to Karishma sab saman floor par feke rahi thi..
Haseena Karishma ke pass jata hai aur use sambhal ne ki koshish karta hai...
Haseena - shant ho jaiye...
Karishma - mujhe bachaya kiyu? Kya jarurat thi mujhe bachane ki?
Haseena - pehle aap shant ho jaiye.. please
Haseena passes a glass of water from the side table towards Karishma but Karishma throws the glass.
Karishma - mujhe kuch nahi chahiye..
Haseena - please aap pehle shant ho jaiye..aisa ghussa karna aap ke liye thik nahi hai..
Haseena Karishma ke side me baith jata hai aur bolta hai...
Haseena - ager me galat nahi hu to aap Karishma hai na?
Karishma - ji...
Haseena - to Karishma ab aap ko aaram kar ne ki jarurat hai. Kiyu ki aap pregnant hai.