Chapter 2: The Hidden Roommate
Alka, Preeti, Pragya, Pragyan, Smruti, Rupali, Rashmi, Sheetal, Shavani, Sanskriti, Samiksha, Subhasmitha, Sonali, Sunita, Ipshita, Mandakini, aur Indira ko hamesha se lagta tha ki Pihu unki roommate hai. Woh un sab ke saath hamesha rehti thi, maze karti thi, aur unke daily conversations ka hissa thi. Lekin ek ajeeb sa ehsaas sabko kabhi kabhi hota tha—jaise kuch galat ho raha ho, lekin kisi ne kabhi zyada dhyaan nahi diya.
Ek raat, jab hostel mein baarish ho rahi thi aur bijliyaan chamak rahi thi, Pragya ne Pihu ke bistar ke paas ek purani diary dekhi. Usne diary uthai aur Alka aur Preeti ko bula liya.
Pragya ne diary ka cover dekhte hue kaha, "Guys, Pihu ke paas kab se yeh diary hai? Kya tum logon ko pata tha?"
Alka ne sir hilaya, "Nope, mujhe toh kabhi nahi pata tha."
Preeti ne sarcastic tone mein kaha, "Ho sakta hai phir se koi prank kar rahi ho yeh ladki. Aise hi ajeeb si cheezein likhti hai hamesha."
Rashmi, jo ab tak chup thi, thoda curious ho gayi, "Kya likha hai diary mein? Khol ke padhte hain."
Pragya ne diary ka pehla page khola, aur jo usne padha usne sabka dhyaan khich liya:
"Main kuch ajeeb mehsoos kar rahi hoon."
"Main kuch dekhti hoon jo tum nahi dekh sakte."
"Main kuch jaanti hoon jo tum nahi jaante."Smruti thoda sa hasti h, "Arey yaar, typical Pihu. Yeh uska style hai humein darane ka."
Lekin Pragyan, jo usually chill rehti thi, serious ho gayi. "Guys, mujhe yeh normal nahi lag raha. Kuch toh off hai."
Rupali, jo ab tak side mein thi, boli, "Woh diary ka paper dekho, yeh itni purani lag rahi hai, jaise yeh diary bohot pehle se yahin ho."
Sheetal ne thoda nervously hansi, "Kahani toh interesting hai, lekin mazaak jitna bhi kar lo, yeh thoda zyada creepy hai."
Shavani ne haath badhate hue kaha, "Let me read." Usne diary apne haath mein li aur agla page palta:
"Tum samajh nahi sakte, kyunki tum insaan ho. Main tumhare beech hoon, lekin tum mujhe pehchaan nahi sakte."Ipshita ne shock mein kaha, "What the hell! Yeh kya likha hai? Yeh koi aur ho sakta hai, yeh Pihu ka handwriting nahi lag raha."
Mandakini ne diary ko dekha aur haath se uska cover touch kiya. "Guys, is diary ko chhune se mujhe thoda weird lag raha hai."
Indira, jo sabse pehle mazak kar rahi thi, ab serious ho gayi thi. "Tum log ko lagta hai yeh sach mein uska likha ho sakta hai? Kahin humne galti se kuch notice na kiya ho?"
Sanskriti ne room ke mahaul ko feel kiya. "Mujhe pehle se hi yeh hostel ajeeb lagta tha. Ab yeh diary padh ke, lagta hai kuch toh hai jo hum dekh nahi rahe."
Samiksha, jo ab tak chup thi, dheere se boli, "Yaar, yeh sab sun ke mujhe dar lag raha hai. Hum log itne time se Pihu ke saath reh rahe hain. Kya pata sach mein kuch aisa ho jo hum samajh nahi paaye."
Subhasmitha ne indifference dikhate hue kaha, "Come on, it's just a diary. Hum sab yahan itne log hain, ek ladki ka likha sabko thoda zyada creepy lag raha hai, bas." Lekin andar se woh bhi uneasy thi.
Sonali, jo ab tak diary se door thi, thoda darr kar boli, "Lekin agar sach mein kuch hai, toh kya? Tum log ko yaad hai Pihu kabhi apni purani baaton ke baare mein nahi bolti thi."
Sunita ne uska support karte hue kaha, "Haan, aur kabhi kabhi woh chup ho jaati thi bina kisi wajah ke. Jaise ki woh kuch chhupa rahi ho."
Alka ne diary band kar di, uske haath kaanpte hue. "Okay, enough! Hum yeh sab raat ko nahi kar sakte. Yeh sach mein disturbing ho raha hai."
Pragya ne diary ko side mein rakh diya, lekin sabke chehre pe ek hi sawaal likha tha: Pihu kaun hai? Aur kya woh jo hum soch rahe hain, usse kuch zyada hai?
Raat ko jab sab sone chale, toh ek aur baat sabko disturb kar rahi thi—Pihu us raat room mein thi hi nahi. Uska bistar khaali tha, aur kisi ko pata nahi tha woh kab gayi aur kahan.
Promo:
Chapter 3 - The Haunting Reveal
Rajpur Girls Hostel, Room No. 13, mein sab kuch badal chuka tha. Pihu ki purani diary ne jo raaz khola tha, usne Alka, Preeti, Pragya, Pragyan aur unke doston ko ek ajeeb si dar ki duniya mein daal diya tha. Lekin yeh toh sirf shuruaat thi...
Agli raat, jab bijliyaan chamak rahi thi aur hawa zordaar chal rahi thi, ek darwaza khud se khula. Room No. 13 ke andar kuch tha, jo kisi ne kabhi socha nahi tha.
Kya Pihu wapas aa chuki thi? Ya phir woh kabhi gayi hi nahi thi?
"Tum samajh nahi paoge, jab tak tum khud mujhe dekh nahi lete."
Sab doston ke beech ek ajeeb si hawa phail chuki thi. Sabko kuch na kuch feel ho raha tha, lekin sab chup the.
Lekin ab sach saamne aane wala tha. Jo dikh nahi raha tha, ab woh dikhne wala tha.
Kya Pihu sach mein ek bhoot hai? Ya ek purani galti ab un sabko pareshan karne wapas aayi hai?
Agla chapter: "The Haunting Reveal"
Kya tum sach ka samna kar paoge?
Stay tuned...
YOU ARE READING
Bhootni: The Unseen Truth-Ek Room, Ek Raaz, Ek Bhootni....
HorrorRajpur Girls' Hostel mein ek raaz chupa hai. Pihu, ek young girl, jo hostel mein rehti thi, aur ek din hostel ke andar hi mar gayi. Uske baad, ajeeb events hone lage, jo hostel ke students ko darane lage. Woh Pihu ka raaz kholega, aur bhootni se bac...