Dosti Mein Darar
Part 33
[Kavin is lying on the ICU bed in the hospital. He has a lot of medical equipment attached to his whole body. He has a bandage on his head, an oxygen mask on his face and saline channels on both his hands. Also bandaging various places on Kavin's body. The doctor pushed several injections in his body. The CID team stands outside the ICU. Dushyant remembers every misbehavior with Kavin. Some of the good moments spent with Kavin are flashing in front of Purvi's eyes. Everyone is standing there with worried faces. Just then the doctor comes. Everyone went to him.]
Dushyant: Doctor Kavin kaisa hai?
Doctor: Abhi kuch nehi bata sakte hum. Kuch test kiye hai hum. Uska reports aane tak aap logo ko intezar karna padega. Filhal main yeh bata sakta hoon ki aap logo ke officer ka haalat bohot critical hai. Unke liye bach pana bohot mushkil hai. Kavin ko sirf chot nehi laga hai. Uske upar sexual torture kiya gaya hai. Issiliye physically theek hone ke baad bhi Kavin mentally kitna theek rahega yeh sochne ki baat hai. Kavin ke body mein bohot ghaw ke nishaan hai. Jaise ki jalne ki nisaan, belt se maarne ki nisaan aur bhi bohot kuch. Kavin ka Genitalia bohot buri tarah se damage hua hai. Sayad damage karwaya gaya hai. Aur iske wajah se woh kabhi bhi father nehi ban payega.
[Everyone was shocked to hear the doctor.]
Daya: Koi to treatment hoga. Kuch to kar sakte hai aap.
Doctor: Sorry, par main kuch nehi kar sakta. Filhaal iss waqt mera ek hi kaam hai. Kavin ka jaan bachana. Woh abhi jis halat pe hai usmein woh kab tak zindagi se lar payega yeh hume bhi nehi pata. Aap log pray kijiye. Dekhiye kya hota hai. Aur ha, test report aa jaane ke baad unka oparation ho sakta hai. Aap log prepare rahiye. Agar unhe OT mein le jaana para to aap logo ko bond mein sign karna parega. Kyuki operation mein khatra hai.
[Saying this the doctor left. Everyone got worried after hearing the doctor's words. Dushyant did not wait there for a moment. He ran out of there.]
Daya: Yeh Dushyant kaha gaya?
Abhijeet: Main dekhke aata hoon.
ACP: Nehi Abhijeet. Use thodi der ke liye akele rahene do. Kavin ke iss halat ke zimmedar woh khudko maan raha hai. Uske aakhon mein maine Kavin ke liye guilt, pyar aur dar dekha hai. Aaj agar Kavin ko kuch bhi hua to hum sab Kavin ke saath saath Dushyant ko bhi kho denge. Bhagwan kare aisa kuch na ho.
Purvi (pov): Bhagwan ji please Kavin sir ko theek kar dijiye. Please.... Kavin sir ke bina nehi rahe sakti main. Bohot pyar karti hoon main sir se. Ekbar woh theek ho jaaye to main khud sir ko bataungi. Lekin please bhagwan ji sir ko theek kar dijiye.
Dushyant's side:
[Meanwhile, Dushyant left the hospital and went to a nearby temple. He is kneeling before God and praying.]
Dushyant: Aapko jo saza dena hai aap mujhe dijiye. Kavin ke saath aisa kyu kiya aapne bhagwan? Uska to koi galti nehi the. Puri zindagi mein woh kisike saath galat nehi kiya. To phir uske saath aisa kyu kiya aapne? Aapko main kya bol raha hoon. Sabse zada galti to mera hai. Maine uss par yekin nehi kiya. Ayesha ke pyaar mein itna pagal ho gaya ki mujhe meri dost nazar hi nehi para. Kitna takleef saha hai usne. Sirf meri wajah se. Na main Ayesha par yekin karta na yeh sab hota. Bhagwan ji please, main maafi mangne ke walava aur kuch nehi kar sakta. Lekin aap to kar sakte hai na? Insaan ke zindagi aapke haath par hai. Please mere dost ko bacha lijiye. Please.....
[Dushyant started praying to God. Just then his phone rang. Abhijit called him. Dushyant receives the phone.]
Dushyant: Ha, Abhijeet sir boliye....
Abhijeet: Dushyant tum kaha ho?
Dushyant: Sir main mandir pe hoon. Kyu kya hua? Woha sab theek hai na?
आप पढ़ रहे हैं
Dosti Mein Darar
أدب الهواةDushwant pushed Kavin against the wall and punched him hard in the stomach. Then he slapped Kavin on the cheek and threw him to the ground. Kavin's lip is bleeding.....