💜 7 💜

168 45 8
                                    

Bondita returned home beaming in happiness

sumati : kya hua aaj itni khush kyu lag rahi hai tera toh result tha na kaisa raha

arvind : fail bhi ho gayi hogi toh isse konsa fark padne wala hai

bon : aapki information ke liye bata du papa, sirf pass hi nahi top kiya hai maine

arvind : nashe mein ho kya?

bon : waise mujhe apni baat ko prove karne ke liye saboot ki zarurat nahi hai, lekin phir bhi apna result send kiya hai aapko dekh lijiye

she went in her room.

arvind : isne toh sachme top kiya hai

sumati : ab toh tarif kar dijiye bichari ki, itni koshish ki hai usne, itna accha kiya hai aur aap hai ki usse sunane se fursat nahi, jab woh aapke mann ka nahi karti toh aapko dikkat hoti hai, ab kar rahi hai toh bhi dikkat hai

she shook her head and left from there.

****************************

bondita was sitting in her room thinking about their hug.

she opened her cupboard and started selecting dress for evening, she also don't know why she was doing all this

Her phone rang, it was tanya, she picked up

bon : haa bol

tanya : kya kar rahi hai

bon : bass aise hi baithi thi, tu bol

tanya : aaj tune top kiya hai toh chal na kahi bahar chalte hai

bon : main aaj nahi aa sakti

tanya : kyu

bon : woh ek zaruri kaam hai kal chalte hai

tanya : okay fine chal bye and congratulations again

bon: thankyou bye

she hung up the call.

********************************

Bondita came to the new town cafeteria and took her seat.

A waiter came to her and asked for an order.

Bon : main kisi ka wait kar rahi hu, woh aa jaaye phir order karte hai.

Waiter : okay mam.

He left.

She was impatiently waiting for him but he didn't come.

Bon(mind) : kisi kaam mein phass gaye honge aate hi honge thoda aur wait kar leti hu.

She ordered coffee for herself.

Now it was 7.30 and her patience got vary.

She was seething in anger.

She paid the bill and left.

Bon : pata nahi kya samajhte hai khud ko, agar busy bhi the toh at least ek phone toh karna chahiye, main hi bewakoof hu, ki unke liye itna intezar kiya.

She went home.

**********************************

Next day in college,

Bondita totally ignored him, she attended his class but once she didn't look at him.

He knew he messed up, but her ignorance was not getting settled with him.

In the afternoon she was in the library finding a book when suddenly she got pulled, she couldn't say anything because there was a hand on her mouth.

Her eyes got wide seeing anirudh, she told him to remove his hand through eyes.

Ani : hataunga lekin chillaogi nahi....

She nodded.

He removed his hand.

Bon : yeh kya tarika hai lag gayi hoti toh....

Ani : main thik hu.

Bon : aapki baat kar kon raha hai apni baat kar rahi hu, mujhe lag jaati toh.

Ani : meri baat suno.

Bon : mujhe nahi sunni aapki baat, main jaa rahi hu.

She was shocked when he caged her between his arms.

Bon : yeh kya kar rahe hai aap.

Ani : dekho bondita, mujhme zyada patience hai nahi, hum library ke secluded corner mein hai koi aa gaya aur hume aise dekh liya toh kya samjhega yeh tum bhi jaanti ho, isiliye behtar yehi hoga ki meri baat suno phir hum yaha se jaaye.

Bon : jo bolna hai jaldi boliye.

Ani : I am sorry.

Bon : wah, khatam ho gayi baat ab jaane dijiye.

Ani : I am sorry bondita kal ke liye, main jaanta hu maine kaha tha lekin....

Bon : nahi nahi aapki koi galti nahi hai sir, galti meri hai ki maine aapko treat dene ka socha, aapke liye maine tanya ko mana kar diya, 6 baje se 7.30 baje tak aapka intezar kiya, yehi meri galti thi.

Ani : bondita samjho na baat ko, I swear main aane wala tha ready bhi ho gaya tha, par urgently hospital se call aaya toh jaana pada, tum toh samjhti ho na tum bhi toh doctor banne wali ho, aadhi raat ko bhi phone aaye toh jaana padta hai bondita.

Bon : sab samajhti hu main, lekin at least ek baar phone hi kar lete, arey message hi daal dete, main itna wait toh nahi karti, iska matlab toh yehi hai na ki main kuch matter hi nahi karti, agar karti toh atleast aap ek phone toh kar dete, hospital udd kar toh gaye nahi honge ya direct operation theatre mein teleport toh nahi hue honge.

Ani : I am sorry, kabse tumse baat karne ki koshish kar raha hu par tum ho ki ignore kar rahi ho.

Bon : haa toh jis insaan ke liye main matter nahi karti woh mere liye bhi matter nahi karta.

Ani : sorry bol raha hu na kabse, please, accha aaj tum jaha kahogi chalenge.

Bon : mujhe aapke saath kahi nahi jaana hai.

Ani : please... please....

He made a cute puppy face which made her chuckle.

Ani : hass rahi ho matlab maan gayi.

She laughed.

Ani : be ready, aaj chalenge, aur treat meri taraf se, kal ka compensation bhi dena padega na.

Bon : kaha le jayenge.

Ani : tum bass chalo, aaj 5 baje tumhe pick karne aaunga.

Bon : okay par late mat karna.

Ani : ji madam.

They chuckled.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: 18 hours ago ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Short stories of Anidita ❤️Where stories live. Discover now