Part 6

609 27 11
                                    


Ishita's POV

Arrey aap log abhi aye ho?

Ab tak kya kar rahe the?

Oh! I see...Aap log Maanvir ke yahan gaye the!

To usne sab kuch bata diya na?

Chaliye hum Novel padhte hain abhi...

Kya? Usne poora qissa nahi bataya?

Ohh...

Kya?

Mai bataaun?

Bata to doon...Par novel?

Ummm...Theek hai...chaliye bata hi deti hoon...

Kyunki aap logon ko chain to milega nahi poora qissa bina sune aur aap log apne sath sath mera maza bhi kirkira kar denge...

Theek hai chaliye apko le chlati hoon wahan jahan Maanvir ne kahani stop ki thi...

Feb 14, 2016 (12:15 pm)

We stayed in a side hug probably for the longest time after realising that we had gifted each other the same thing.

But wait! How did Raman know that I am pregnant?

I broke the hug immediately as I was all set to interrogate him"Raman...Ye report aap ke paas kahan se ayi? Aur apko kaise pata chal ke I am pregnant?"

"Yahi sawal mai bhi tumse pooch sakta hoon. Ye report TUMHARE paas kaise aaya? Aur tumhe kaise pata chala ke you nahi WE are pregnant" he threw back.

"Kya matlab hai aapka? Mujhe nahi pata hoga? Mai pregnant hoon to mujhe pata chalega na" I stated the obvious.

"Baat tumhari sahi hai...but tumhe kaise pata chala? Kyunki mai khud gaya tha ye report collect karne aur maine tumse jhoot bola tha ke report me sirf weakness diagnose hua hai aur tumhe rest karna chahye" he blurted.

"Hawww...Aapne mujhse jhoot bola?" I was all furious.

"Haan bola...kyunki mai tumhe aaj ye surprise dena chahta tha. But wo sab jaane do, ye batao ke tumhare haath ye report kaise lagi, jabke maine Riddhima se kehke hospital authorities ko strictly bola tha ke is report ke baare me tumhe na bataye"

"Hawww...Aaapne itna sab kuch kiya?" I was shocked.

"Ye hawww hawww karna band karo aur mujhe batao ke tumhe kaise pata chala? Agar Riddhima ne tumhe bataya hai to mai usko chodunga nahi" he exclaimed.

"Rehne do aap Raman...Dhamki to aise dete ho jaise duniya me aap se bura koi nahi. But jab dhamki pe amal karne ka maamla aata hai to aap me dum hi nahi hota" I mocked.

"Haan theek hai...hoon mai dariya dil...Par is waqt mujhe ye jaanna hai ke tumhe kaise pata chala is report ke baare me"

"Arey aap to peeche hi pad gaye" I commented.

"Jaan batao na please...tum na aise hi tadpa tadpake jaan le lo meri"Hahaha...my impatient pati! You have no idea how impatient he can get!

"Aap kitne impatient ho Raman" I chuckled.

"Haan hoon mai impatient...Ab batao na please"

"Raman aap kitne vulnerable ho jaate ho. Dekho na meri haan me haan milaye jaa rahe ho tab se"

Impatient Bhalla ko thakaane ka maza hi kuch aur hai...Aap log nahi samjhoge!

CHAR KADAM SAFAR ABHI JAARI HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें