Part 8

7.1K 356 3
                                    

Mr Malhotra: Ao Bacho . Betho!

Manik and Nandini both sat on seats and manik asked: Dad ! app Commissioner k pass gaye the na kya hoa.

Mr Malhotra: Hann gya tha (said causally)

Manik: ( with questioning eyes) then

Mr Malhotra avoided his question and asked Nandini : Nandini Beta! Manik ne tang to nahi kiya. Khana khaya na tum logon ne.

Manik on listening this gets irritate and again asked : Dad plz bolo na.

Mr Malhotra : Acha pahle yeh batao k Kal ka kya Plan hai ?

Nandini at once asked with surprise: Kal ka plan Matlab?

Mr Malhotra : Haan Kal ka plan kya hai tum logon ka.

Manik : Dad kal main apney friends se milne jaon ga.

Nandini in Horrified Voice : NO. manik sochna bhi mat.

Manik: Y not

Mr Malhotra also asked Nandini Y she Said No... then

Nandini: Actually uncle abhi tak sirf Harshad arrest hoa hai Nyonika Mam ... wo ... unhe pata chala k Manik yahan hai to wo kuch bhi kar sakti haan.

Mr Malhotra moved from his seat towards Nandini's seat and sat near her and put a hand on her head then said : Nandini Beta ! Now you don't have to worry. Ab main a gya hoon na ab koi kuch nahi kar sake ga.Os aurat ne jitna tum logon k sath khelna tha khel chuki . Now it's her turn so tum tension nahi lo.

Nandini nodded her head.

Mr Malhotra:To ab batao Kal ka kya plan hai.

Nadini: Uncle Plan ki starting to main ne soch liya hai but End... os k liye kuch karna pare ga.

Mr Malhotra : Ok then tell me.

Nandini: Actually uncle plan ka 1st part to main kar loon gi wo kya hai na Manik a gya hai to Manik k sath sath Old Memories bhi Wapis a gayi haan to bus unhi memories ko refresh karna hai and smile at the end.

Manik: Nandini what u r upto ?tumhare ankhon ki shine se mujhe lag raha hai k tum koi shararat karne ja rahe ho... Bolo kya karna chahti ho haan?

Nandini: with innocent pouty face! kuch nahi Manik bus Fab5 ki strength ko ikatha karne k liye, Fab5 k tareqe se hi Memory Refresh karni hai kuch logon ki.

Manik: Main Samjha nahi

Nandini : tum choro na is baat ko yeh main dekh loon gi but the problem is Plan k Part B ka kya kiya jae.

Both Malhotra's: Matlab?

Nandini: Matlab ! I want Fab5 to perform . kyok jab aik baar tum log ikathe perform karo gae na to khud hi sari bad memories Erase ho jaen gi. But wo tumhare 3 akroo friend haan na ... Na kuch samajhte haan aur na hi meri koi baat mante haan.Main ne kitni baar try kiya k wo perform Karen but .

Mr Malhotra smile on this and said : OK. Ok plz no serious discussion. Nandini Bacha yeh Kam tum mujh pe chor do.

Nandini was very happy on listening this she in her emotion immediately hugged Mr Malhotra and said : U r too cool just like my Appa. Thank you.

Mr Malhotra : U r welcome my Bacha. Manik saw this with a contented smile.

Nandini break this hug and after some time uncle app se kuch pochun?

Mr Malhotra: Yes Dear

Nandini: Uncle ... wo Manik app k sath kaise ?

Mr Malhotra 1st smiles on this and then said: hmmm ok then listen

Pyaar Ka Imtehaanजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें