Chapter 13

3.9K 131 60
                                    

 CHAPTER 13:


Major Arjun Rathore academy ke gate ke pass, apni jeep ke saath wait kar rahe hai Naina ke aane ka. Kafi bechain hai. Nazar unki academy se bahar aane ke raste pe hi hai. Unko dekh kar Aisa lag raha hai jaise ki kisi ke khyalon me gum hai. Chehre pe ek halki si muskan hai...

Tabhi waha Naian aati hai.. Black patiala suit main. Usne apne baal aaj khule chode hai jinhe ek chote se clutcher ne simet raka hai. Make up ke naam par sirf uski aankhon me kajal hai, par phir bhi bahut khoobsurat dikh rahi hai.

                                              ( Naina's dress)

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

                                              ( Naina's dress)


Major Arjun ki nazar padti hai Naina par, aur naina ki Major arjun par. Dono ek dusre ko dekh rahe hai. Major Arjun kya soch rahe hai yeh to pata nahi, par Naina, naina to un aankhon ko pehchane ki koshish kar rahi hai. Wo abhi bhi confuse hai, kyunki abhi bhi usse yahi mehsoos ho raha hai ki, wo inn aankhon ko pehchanti hai, yeh aankhen uske Capt. Rajveer ki hai.

Naina aur Maj Arjun dono hi ek dusre ki aankhon me khoye huai hai. Naina aise hi unki aankhon me dekhte huai dheere dheere unke pass aati hai, aur thik bilkul unke pass kahdi hoti hai.

Major Arjun while looking into her eyes says: Aapko kabhi kisi ne kaha hai ki aap kitni khoobsurat hai?...... Mera matlab hai, bahut achi dikh rahi ho.

After hearing Maj. Arjun's words naina comes out of her trance and gets angry on herself for loosing herself in his eyes.

Naina: jise mujhe kehna chaiye tha, aur jiske kehne se mujhe farq padta hai, wo mujhe bahut pehle keh chuke hai. Aur baki koi mere bare me kya sochta hai, yah main kisi aur ko kaisi lagti hu, iss baat se mujhe koi farq nahi padta.

Ab agar aapka mujhe dekhna ho gaya ho to hum chale. I think we are getting late and Alekh and Dr. Shalini must be waiting for us.

Maj. Arjun: Waise aapko jitna dekho utna hi kam hai. Main to aapko zindagi bhar dekh sakta hu. Par aapne sahi kaha hume chalna chaiye. To chale.

After saying this Maj. Arjun moves to the other side and sits on the driving seat. Naina is standing there only, looking at him and is angry after hearing his words.

Maj. Arjun: Naina don't worry aap mujhe raste main bhi dekh sakti hai, Aur waise bhi ab to hume saath main hi rehna hai, to aap jitna chahe mujhe dekh sakti hai, par abhi pilhal I think hume chalna chaiye nahi? Jisa ki aapne kaha Alekh and Dr. Shalini humara wait kar rahe hoge.

Naina sits inside the jeep. Major Arjun starts the jeep

Naina: yeh aapki galat fahmi hai ki main aapko dekhna chahti hu. Mujhe aapko dekhte rehne main koi interest nahi hai. Waise aap har kisi ke saath aise hi behave karte hai ya main koi special case hu.

Major. Arjun: Waise special to aap hai no doubt par kya aap batayengi ki aise behave matlab kaise?

Naina: Aise hi flirty and annoying type.

Rajveer and Naina FF: Drenched In Your Loveजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें