Chapter: 28
Rajveer enters in his room, wears a t-shirt, and then takes his clothes..... And wait for gunny so that he can take bath...
Meanwhile Gunny comes outside the washroom and saw Rajveer...
Gunny: to aakhir kar humare Major ko room ki chabi mil gayi?
Rajveer looks at him confusingly...
Gunny : arey aise kya dekh rahe ho, Hum tum, matlab tum aur Naina, ek kamre me band the aur tumhari chabi kho gayi thi na?? He says with a smirk....
Rajveer looks at him annoyingly....
Gunny: Waise Sukhar hai ki Naina yaha nahi hai aur tumne kapde pehen liye... Wo kya hai na ki mujhe adult movie dekhne ka koi shaquk nahi hai..... He said teasingly...
Rajveer closes his eyes frustratingly.... He knew that this was coming.... Gunny is not going to leave him easily......
Rajveer: Ho gayi teri bakwas.... Tu thakta nahi hai na.... Aur adult movie main nahi tu dikha raha tha, Sirf towel me khada hokar.... ... room me koi ho na ho, par tujhe nahi lagta ki bathroom se towel ke alawa bhi kuch pehen kar bahar aana chaiye...
Gunny raises his eyebrow: Wah kya baat hai, ulta chor kotwal ko daate..... Aur sukhar mana ki yeh main tha jisne tujhe uss COMPROMISING Condition me dekha, soch agar Naveen hota aur wo tujhe aise uski behen ke saath dekhta to pata nahi kya haal karta tera.... Yaad hai na tujhe wo bataya karta tha ki kaise wo unn ladko ki dhlayi karta tha jo uski gudiya ki taraf ek nazar bhi daalte the..... aur aap janab ne to nazar ke saath saath pata nahi kya kya..... He left his sentence incomplete....
Rajveer gets more frustrated: Naveen yaha tab hota, jab usse ladkiyon se frusta milti... Aur agar Naveen yaha hota to aap bhi yaha na hote, balki dono hi lage hote ladkiyon ko patane me.... Kya mujhe nahi pata ki kisi bhi anjaan ladki se jisse tum dono sirf 2 minute pehle hi mile hote the, uske saath tum ghanto ghanto flirt karte rehte the...... Aur at least main tum dono se bahut acha hu... kam se kam apne kapdo ke saath ladkiyan to change nahi karta hu......Tum dono to jaha koi ladki dikhi nahi ki suru ho gaye.... Main Naina se pyaar karta hu, aur sirf ussi se.... Aur dekh tu chor ho sakta hai, issme mujhe koi doubt nahi, par main kotwal hargis nahi hu... Samjha... Main army ka ek reputed Major hu..... To thoda tamiz se...
Gunny: Acha to aapko tamiz chaiye ha.... He said while coming close to him...
Rajveer backs a little by sensing his intentions: Haa of course..... Tera pata nahi par I deserve respect.....
Gunny: acha, abhi deta hu tujhe respect,....... He said and starts running towards Rajveer, while Rajveer too starts running......They both run around the room... At last Gunny catches him.... And both punch each other on their stomach..... At last both fell down on the sofa, breathing heavily, .... They then look at each other and then start laughing...... After a minute Rajveer hugs him...
Rajveer: Thanks yaar.... Mujhe teri bahut zaroorat thi iss waqt......
Gunny hugs him more tightly: Main humesha tere saath hu Raj.... Aur tujhe mujhe thanks bolne ki jaroorat nahi....
Rajveer: janta hu, tu humesha mere saath hai.... He says getting little emotional.... Then after breaking the hug says, Chal acha chal ab, mujhe bhi taiyar hone de.... Waise to aaj Sunday hai, par BC tere liye announcement aaj hi karega... Aur phir hume abhi bahut kuch pata bhi lagana hai.... He said while hinting about yesterday attack.... Gunny too understood his words..... So he nods at him...
आप पढ़ रहे हैं
Rajveer and Naina FF: Drenched In Your Love
FanfictionRajveer and Naina FF : Drenched in your love My this story is based on sab Tv popular show Left Right Left. It begins from the accident in which Captain Rajveer Sigh Shikhawat died. That accident happened after his court martial. This story...