Chapter 24

4.9K 120 39
                                    


Recap: Yudi: sure Pooja... tu to kya pura KMA aaj Major Abhimanyu Rai Chauhan ki movie dekhega wo bhi live..

Huda: movie kaha Yudiee, MMS bol.. uss jhabrele ka live MMS...

They all smirks....

Abhimanyu was roaming in the corridor after having conversation with Rajveer... Suri ji comes there...

Suriji: ohh Abhimanyu putar, tussi ethe ho... Brigadier sir ne aapko aapka kamra dikhane waste kaha hai, aayie main aapko aapka kamra dikha do... waise aapka room to wahi hai, jo pehle tha, aur aapka saman aapke kamre main bhi pauhcha diya gaya hai..

Abhi: thank you suri ji... aur aapko fikar karne ki koi zaroorat nahi, hum apne room main khud chale jayenge...

Suriji: Arey nahi nahi puttar ji... Bc mera matlab Brig. Sahib ne mere kana vich sir kar dena hai... unka order hai, to pura to karna padega na...

When Abhimanyu and Suriji were having this conversation, Alekhg and Huda who were hiding behind a pillar heard their conversation..

Huda: oyy qaidi, yeh suri ji kaha se aa gaye... agar yeh uss jhabrele ke saath room me gaye to sab gadbad ho jayega...

Alekh: bol to tu sahi raha hai, huda.. kuch bhi karke suri ji ko yaha se khiskana hoga...kuch to karna hoga apun ko.... Then after thinking something ... Sunn tu ek kaam kar... and then he says something in Huda's ear.... After hearing which Huda gives a smirk...

Huda: kya idea diya hai qaidi... mere saath reh kart era dimag bhi chalne laga hai..

Alekh: apun ka dimag humesha se chaltha tha samjha na... ab tu yaha se chal aur jo bola hai wo kar samjha...

Huda: ha ha jata hu...

He then come towards Abhi and Suriji while running...

Huda: arey Suriji aap yaha ho, aur main aapko kab se dhund raha hu..

Suriji: Kyu khiote de puttar, aisi konsi gal hogi jo tu mujhe kabse dhund raha tha...

Huda: wo main to aapko mess le jana aaya tha, aaj ke lunch ka menu batane...

Suriji: kyu aaj teri baarat nikal rahi hai kya, jo aaj ka menu tu mujhe batayega... Kan khol ke sun le khotte, iss KMA me wahi banta hai, wo Suriji decide karte hai, aur aaj bhi wahi banega... yeh koi tera dhaba nahi hai, jaha aakar tu apna order dega, aur suriji tujhe wo banakra dege.. gal samjh aayi ki nahi?

Huda gets embarrassed because Suriji was saying all this in front of Abhimanyu, who was trying to control his smile..

Huda: main aapko order nahi de skata par Major Arjun Rathore to aapko order de sakte hai na..

Suriji: Major sahib... Major Sahab ne kya order diya hai..

Huda: ji ha major Rathore.. Unhone kaha hai ki kyunki aaj humari nayi faculty ne join kiya hai, aur kyunki kal se cadets ki training bhi suru honi hai, to aaj sabke liye kuch special banaya jaaye... jise faculty ka welcome bhi ho jayega, aur cadets training suru hone se pehle ek last baar dhang ka khana kha lege...

Suri ji: oyy kya matlab tera dhang ka khane se.. tu kya kehna chatha hai ki training ke time par main dhang ka khana nahi deta cadets ko....

Rajveer and Naina FF: Drenched In Your Loveजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें