chapter 1 - Milan ki ghadi

286 4 5
                                    

"Aao mamoon"

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


"Aao mamoon"

"Dekho toh kon aya hai ?"

Mamoon nai haweli k sahaan me jaise hi kadam rakha toh mahin ne usse dekhte hi apne sath khadi chandni ki taraf ishara kar diya ..

Pal bhar k liye toh mamoon k dil ki dhadkan tham si gyi thi. Uski nigahein chandni k husan pr jam kar reh gyi thi . Chandni ko wo das bara saal bad k baad apne samne dekh raha tha . Wo ab phle se zyda haseen ho gayi thi , Uski muskurahat kisi ka bhi dil moh lene ki salahiyat rakhti thi . Lamba kaadh , bhara bhara sehat mand jism , doodh jaisi rangat jisme gulaabiyan ghuli hui thi . Surkh hont jin par chahi rehne wali muskan bakhubi apno bahar dikha rhi thi uski chamakti hui jheel si gehri ankhein dekhne wale par aisa jadu sa kardeti thi. Ki fir inke hote hue insan ko samander me dubne ki zaroorat na thi. Siya resham se khubsoorat ghane baal jo use umar se aur bhi kam zahir kar rahe thai Blue jeans pr pink colour ka cutsleeves top pehna hua tha wo mamoon k wajod me halchal si macha gyi thi ...

 Siya resham se khubsoorat ghane baal jo use umar se aur bhi kam zahir kar rahe thai Blue jeans pr pink colour ka cutsleeves top pehna hua tha wo mamoon k wajod me halchal si macha gyi thi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

''Mamoon pehchana isse, yeh
apni chandni hai ".

Mahin ne muskurate hue bataya .

'' Inhe pehchan na konsa mushkil h api '' ...

Mamoon ne uske jaaduoi husan se khud ko azaad karne ki koshish krte hue jawab dia ..

Hello, how are you ?

Chandni ne muskrate hue hath badhaya jisey dekhte hi mamoon ki peshani pr salwate si aagyi ..

''Me toh Alhamdulilah bilkul thik hu, lekin lagta hai ki apko thik krne ki zaroorat pdhegi mujhe''..

Wo uska hath nazar andaz kr k nagawari se kehta hua apne kamre me chala gaya ..

Whta's wroung with him ?

Chandni ne herani se mahin ko dekhte hue sawal kiya
toh wo behadd sharminda si thi , mamoon k rawaiye ki wjhe se muskura k boli

''Darasal mamoon ko tumhra hath milana bura lga hai , kyuki hamre yahan ladhka ladhki ek dusre se hath nhi milate ".

I don't believe it mene khud indian movies me ladhka ladhki ko hath milate huè dekha hai balki movies me toh ladhka ladhki ek dusre se gaale bhi milte hai , dance bhi karte hai or mere jaise dress bhi pehnte hai ,, infect aaj kal ki movies me toh actresses ki dress bohot thoda sa hota hai jise dekh kar hame khud sharam aati hai agar ye society ka culture nahi hai toh fir ap log isse apni movies me kyu promote karte hai "?

Chandni ne English lehze me apni herat ka izhar krte hue sawal kar diya toh mahin sharminda si hogyi .. ab wo usse in sawalo ka kya jawab deti ..

'' Bibi khana laga dun "?

Mulazim ne aakr pucha ...

''Haan tum khana lagao chandni tum bhi aa jao me mamoon ko bulati hu "..

"Okay"

chandni muskura di toh wo mamoon k kamre ki taraf badh gyi ..

"Chandni"

mamoon k hontho se bdhi mohabbat se ye naam nikla tha..

Kyu ayi hai ye .. wo bhi itne saal baad yunh achanak or akeli ? Kyu , kis liye ayi hai chandni

Wo nahakar nikla tha or towel se bal ragadte hue khud se sawal kr raha tha , tabhi mahin darwaze pr dastak dekr andar chali ayi ..

Mamoon khana lag gaya hai .. aa jao

Aapi ! Mujhe bhook nahi hai ..

Usse dekhte hi tumhari bhook udh gyi.. Abhi toh neend b udhegi.. wo hai hi aisi haseen jadugarni ki sabka dil moh le..

Aapi

wo jhep sa gaya toh wo hasn pdhi ..

Acha ab baatein bht ho gayi , chalo aao khane ki mez pr sab intezar kr rahe honge .. tumne phle hi use hurt kr diya hai.. arey bhai tumhara toh haq hai us pr or ab tum sath me khana nhi khaoge toh wo feel karegi , aao shabash ..

Aap chalein me aata hu

Jaldi aana !

Mahin ye keh kar kamre se bahar nikal gyi

chandni muskurane lagi Where stories live. Discover now