"Chandni beta,tum sach keh rahi hona ?"
chandni ne haveli phonchte hi mauka dekh kar sakeena begam se mahin ke rishte ki baat kar dali toh wo herat aur beyaqeeni ki position me use dekhte hue puchne lagi , kuch aisi position shaheen begam ki bhi thi jab ki mahin herat zada si reh gyi thi.
"ji grandmom, bilkul sach sarmad uncle bohot ache hai mene unko mana liya hai bas ab ap sab razi ho jaye ...... Ab baat reh gayi mahin aapi ki wo kya bolte hai usse...... Jo kuch mahine ghar me......"
"iddat."
shaheen begam ne kaha toh wo muskurate hue boli.
"bas wo puri hojaye toh ham foran shaadi kardenge."
"ya Allah tera lakh lakh shukar hai tune meri dua sunli ye eid sach much hamare angan me khushi lekar ayi hai."
shaheen ne hath felakar bheege lehze me shukar ada karte hue kaha mahin sharmati hui apna surkh chehra chupaye wahan se chali gayi thi.
"aur ye sab hamari chandni ke naik kadam aur achi soch ki wajha se mumkin hua hai."
sakeena begam ne chandni ka chehra hatho me lekar kaha wo unhe khush dekh kar muskura rahi thi.
" beshaq ye bhi toh hamare angan ka chand hai."
shaheen ne mohabbat se usse dekha
"chand se yaad aaya ye mamoon kab tak wapas ayega sheher se ?"
"keh toh raha tha shaam tak aunga eid ki kharidari bhi karni thi usse fir jo hamne kapde silne diye thai wo bhi usse tailor se lene thai ."
shaheen ne bataya toh unhone haan me sar hila diya aur chandni angry young man ke zikar se wo udaas si hogayi jis dil me wo basa tha uss dil me uski nafrat kam hone ka naam hi na le rahi thi ruh ki bekarari badhi toh wo wahan se uth kar haveli se bahar nikal ayi ,dhire dhire kadam uthati hui haveli se kafi dur nikal ayi thi iske bawajood dil se udaasi utarti chali aa rahi thi shayad ankhein baras padhne ke liye rasta dhund rahi thi wo apni socho me gum thi ki achanak apni taraf aane wali jeep ki taraf na dekh payi usme se tin naqab posha nikale aur pistol us par tan di chandni ka dil dubne se laga tha chehra zard padh gaya tha.
"chalo ladhki ."
rahim baksh ne kaha.
"kon ho tum, ham kahi nahi jayenge."
chandni ne larazti awaaz me kaha .
"magar ham tunhe lekar hi jayenge ,chupchap gAadhi me beth jao warna goli mardunga."
dusre naqab posh ne uske sar par pistol tan te hue kaha fir tino ne usse ishare se jeep me beth ne ka hukum diya toh wo darti kapti jeep ki piche seat par beth gayi tab tisre naqab posh ne uske muh par tap chipka diya jeep unche niche rasto par dodhti chali jaa rahi thi aur chandni dil me dua mange haa rahi thi sath hi uski rasto par gehri nigahein thi 15 min tak jeep chalti rahi thi aur fir ek farm house par jaa kar ruk gayi rahim baksh ne dono naqab posh ko chandni ko jeep se utarne ka ishara kara tha ,wo sehmi sehmi si niche utar ayi aur toh wo log usse andar ek bedroom me le aye jo bohot ache tariqe se set kiya gaya tha chandni ne muh se tap utar kar fenk di.
YOU ARE READING
chandni muskurane lagi
Short StoryChand angdaiyan le raha hai Chandani muskurane lagi hai Ek bhooli huyi si kahaani Ek bhooli huyi si kahaani Phir mujhe yaad aane lagi hai Chand angdaiyan le raha hai Chandani muskurane lagi hai Kisne bikhra diye apne gesu Ab ghata aur chhane lagi ha...