Part 8

277 10 2
                                    


Saumya's pov

Me and Gauri bhabhi teased Annika Bhabhi together..
Rudra : Attention everyone.. he announced in mic.. Jaise ke hum sab jaante hai aaj mere pyare , bade baal wale , zulfy bhai O ka sangeet hai!! Aur Jaise O ne Shivaay bhaiya ke sangeet ke din apne feelings express kiye the waise aaj mai bhi karna.. aaj tak aapne aur Shivaay bhaiya ne jitne baar bhi mujhe shut up kaha naa I swear mujhe kabhi bura nahi laga!! Jaante ho kyu? Kyuki usme aap dono ka pyar tha.. aur aaj jab Shivaay bhaiya already paraya dhan ho chuke hai aur O aap hone wale ho mai request karna chahta hu ke jo bhi ho jaye koi bhi situation ho aap dono mujhe utna hi pyar karoge jitna pehle karte the!! Promise karo!!.. Om bhaiya and Shivaay bhaiya ran towards Rudra as he completed his speech!
Omkara : Tu kabse aisi senti baatein karne laga.. he said and hugged him
Shivaay : jabse hum dono paraya dhan hogaye!! He joked and joined the hug
The moment became emotional.. even Annika Bhabhi and Gauri bhabhi became emotional and just to handle the situation I took another mic
Saumya : waah waah waah.. kya pyar hai bhaiyo ke beech!! Ab yeh pyar thoda dance karke bhi bata dijiye!! Taaki Hume iss function ka naam sangeet se change karke "bhaiyo ka milan" naa rakhna pade! I announced..
Shivaay : hey saumya challenge mat karo Hume hum O bros chutki me hara denge ladkiyon ko.. he said and Hi-fied OmRu
Annika : oho Shivaay over confidence me mat rahiye hum ladkiya bhi kisi se kam nahi!!
Gauri : Haa jeej waise bhi Omkara  dance karna nahi aata!! I know.. she smirked
Saumya : exactly !! I joined bhabhis
Rudra : Acha toh dekhte hai kon jeet ta hai!!
Tbc

He fixed my broken heart || Ishqbaaaz ||Where stories live. Discover now