Authors PovSaumya : Rudraaaaaaaaaa.. Rudraaaaaaaaaa... Ruuu.. before she could complete
Rudra : haaa saumya kya hua.. aise ajeeb tarah se kyu chilla rahi ho?
Saumya : meri saari chocolates kaha gayi ?? Kaha rakhi tumne?? Tumse meri chocolate Dekhi nahi jaati naa kahi na kahi rakh dete ho..??
Rudra : Arre par..
Saumya : arre kya?? Kya arre ?? Aisi halat me bhi tumhe diet ke baare sochna hai meri.. matlab meri cravings toh kuch hai hi nahi.. I'm telling you Mr Rudra Singh Oberoi tum bhot bure ho.. she said searching her drawers of the dressing table..
Rudra : par tum toh woh sab..
Saumya : kya mai toh Haa kya?? Tum badal gaye ho Rudra Sach me.. aur sahi kehte log shadi ke baad sab change ho jata hai.. pehle toh kaise saath nibhane ke waade kiye aur ab aisi halat me meri chocolates chupa di.. she said pointing her baby bump..
Rudra : Saumya tum suno toh sahi.. he went towards her ..
Saumya : Ab kya reh gaya sunne ke li... before she could complete Rudra held her neck and kissed her..
Rudra : shhhh ab tum kuch nahi kahogi.. sirf sunogi.
Saumya : Lekin..
Rudra : shhhh chup.. he turned towards the mirror and stood behind her holding her from waist..
Rudra : tumhari chocolates tum khaa gayi ho saari.. aur maine dusri laa kar fridge me rakhi hai.. aur jo tum soch rahi ho ke mai tumse pyar karta mai jaanta hu mood swings ke wajah se.. aur Haa main tumse pyar band kar dunga toh mai zinda kaise rahunga?? Saumya humare rishtey me nazdeekiyan toh hai lekin khulke saans leni ki azadi bhi hai.. toh kabhi bhi yeh mat sochna ke maine tumse pyar karna band kar dia.. okay?? She turned and hugged him tightly..
YOU ARE READING
He fixed my broken heart || Ishqbaaaz ||
FanfictionA Rudra Saumya (RuMya) FANFIC Simple Love Story About two awesome people.. with bit of twists !