Rudra's PovSaumya was like sugar.. she got mixed up with my family like that.. everyone loved her and she loved everyone.. I loved her too but she never gave signs of her feelings..
It was the day when O was finally getting married to his love.. and I was still thinking to confess or not to..
I made up my mind to confess but I was nervous that how should I tell her that I loved her!
I was rehearsing when Shivaay bhaiya came
Shivaay : keh kyu nahi deta usse ke tu usse pyar karta hai?
Rudra : kya? Kisse ? Kya kehna hai?
Shivaay : ab jyada ban mat bhai hu tera.. pata hai ke saumya ko apni feelings batana chahta hai par nervous hai!! He said and O entered
Omkara : par tu tension mat le hum Hai naa hum tujhe seekha denge !
Rudra : par aap logo ne toh uss din kaha tha ke woh mere type ki nahi hai toh fir aap kaise help kar sakte ho ?
Omkara : uss din humare kehne ka matlab tha ke woh RUDY ke type ki nahi..
Rudra : matlab??
Shivaay : matlab yeh ke woh cool dude college ka favourite RUDY ke type ki nahi hai lekin woh humare chote bhai Rudra ke type ki hai jo usse bhot pyar karta hai..
Omkara : aur humara bhai usse itna pyar karta hai jitna kabhi koi nahi kar sakta!!
Their statements made me blush..
ShivOm : dekho dekho blush karra hai.. they teased me..
Rudra : par mai usse batau kaise ??
Omkara : hum tujhe raasta bata sakte hai uss raasta pe chalne tujhe hoga!
Shivaay : Haa kyuki jab hum Confession karte hai naa tab sabhi baatein dil se honi chiye.. taaki saamne wala aapka pyar samajh sake !
Omkara : Haa rudra.. jaakar usse apne dil ki saari baatein bol de..
Shivaay : keh de usse ke tu usse kitna pyar karta hai!
Omkara : uski harr choti baat jo tere ko chhu jaati hai uska ehsaas bata..
Rudra : okay bhaiya.. mai aaj hi saumya se dil ki saari baat keh dunga.. I thanked them and hugged them and there we had our O bros moment..
Tbc
YOU ARE READING
He fixed my broken heart || Ishqbaaaz ||
FanfictionA Rudra Saumya (RuMya) FANFIC Simple Love Story About two awesome people.. with bit of twists !