Part 29

221 9 4
                                    


Saumya's Pov

He was just stuck in my house. I knew he was here for apology. But I was sure he won't get it.
Rudra : Tum itna soch sakti ho mere baare me.. lekin mujhe ek mauka nahi de sakti apne aap ko prove karne ka? He came out of the room.
Saumya : Tu..tu..tumhe kisne kaha ke mai tumhare baare me soch rahi thi.. mai toh bass..
Rudra : bass karo saumya bass. Bhot hogaya yeh chuhe billi ka khel.. mai bhi jaanta hu aur tum bhi ke hum ek dusre ke bina nahi reh sakte.. fir kyu mujhe aur khudko aisi saza de rahi ho ??
Saumya : Mai bhi wahi keh rahi hu rudra bass karo.. bhul Jao mujhe. Mai kabhi tumhare saath nahi aa sakti. We are not meant to be together. I don't deserve you..
Rudra : 3 mahine se khudko samjhne ki koshish kar raha hu.. lekin aaj bhi tumhare alawa dil me koi nahi hai. Ek baar mujhe maaf karke toh dekho.. mai promise karta hu ke uske baad mai tumhe kabhi hurt nahi karunga.
Saumya : nahi rudra nahi.. ek baar tum pe trust karke bhot regret kar rahi hu. Ek aur baar nahi.. ab tum mujhe nahi tod sakte.. I got tears in my eyes which I tried to stop but couldn't help rolling down my cheeks.
Rudra : thik hai toh meri bhi zidd hai mai tab tak yahi rahunga jab tak tum maan nahi jaati.. tab tak jab tak tum mujh pe phir se trust nahi karti.. he said and left..
After that day he started apologising in every way possible.. he started following me. I was shocked to know that Alia was supporting him to do that. But even I was stubborn.. I let him do whatever he wanted to but accepted his apology.. once he brought a chocolate box with SORRY on it... he used lighting and wrote Sorry on my room's wall..
Rudra : please saumya!!
Alia : please saumya
Rudra : Mujhe yaani rudra ko maaf kardo..
Alia : mujhe yaani rudra ko maaf kardo.. she was repeating whatever rudra said.. I left the room without uttering a word when Rudra held my hand from back
Tbc

He fixed my broken heart || Ishqbaaaz ||Where stories live. Discover now