Tere Dil Ka Mere Dil Se

1.6K 94 36
                                    


"Thank you so much for supporting me and for your precious votes and comments. "

At BC's office, kisi ko samajh nahi aa raha ki kya  ....sabhi iss umeed se aaye the ki naina ki aawaz sun lenge.....vo kaisi hai ye pata chal jaega.....vo kab laut rahi hai maloom ho jaega par ek hi pal me ye kya ho gaya..........
Ab kya hoga.....naina vahan sirf 6 aur soldiers ke sath hai aur dushman unse bht zyada......sab kuch thik toh hoga na......kahin naina ko kuch ho gaya toh...............

Iss ke aage kya hoga ye sochne ki himmat vahan maujud kisi me nahi.....BC khud ko sambhalte hue

BC - Mai janta hoon ki aap sab iss waqt kaisa feel kar rahe hai par aap log naina ki kabiliyat par shak kar rahe hai....vo bht bahadur usse kuch nahi hoga..........kuch bhi nahi hoga.....

He spoke last line firmly making every one and himself believe that nothing goes wrong with her......

BC - ab aap sab apne apne rooms me jaiye aur aaram kare......mai koshish karta hoon base camp se baat karne ki aur unhe vahan ki situation batane ki.....Now dismiss. .....

Everyone left his office but were not in condition to understand what's going on. ........

Suriji took matter in his hand and said...

Suriji- oye khoteyo ! Muh kyu latkaya hua hai huh....naina puttar ke camp par hamla hi hua hai na....koi gaal nahi hai puttar ji ....sadi naina toh sherni hai .....agar usne dushman ke kano vich sar na kiya toh mera bhi naam suriji nahi.......khoteyo mujhe toh meri naina puttar par pura te vade vala bharosa hai......aur mainu ache se pata hai ki naina puttar iss suriji da maan kum nahi hone degi......

He filled everyone with new confidence and was successful in making the atmosphere lighten.......

Suriji- chalo sab ke sab mess me .....mere hatho ki coffee piyoge na toh baki bachi chinta bhi yun furrrrr se udd jani hai......chalo chalo.......

After 4 days, alekh was sitting with everyone in mess and having his breakfast..... alekh was getting restless, he don't know why he is having a feel that his naina needs him more than anything and everything...... kahin kuch galat hua hai ......naina ko apne bhai ki zarurat hai......shayad vo apne bhai ko bula rahi hai........

Yahi halat last 2 days se Rajveer aur naveen ki hai...unhe bhi kuch thik nahi laga raha .....unhe bhi ek ajeeb sa darr pareshan kar raha hai......kisi apne ko khone ka darr...... naina ko khone ka darr .......sab samajh rahe hai .....sab jante hai ki kuch galat hua hai par kisi me itni himmat nahi ki kuch bol paye........

Tabhi orderly aa kar alekh se kahta hai

O- Alekh Sir ! Apke liye call aaya hai....

A- mere liye kiska call ho sakta hai......kahan se hai..

O- Sir ! Military Hospital se

That was enough for everyone to understand what happened.....

Everyone rush towards phone and alekh with shivering hands receive the call...

A- Hel....... Hello ! Captain Alekh Sha.....Sharma here...

Hospital staff- Sir ! We have call you to inform that your sister Captain Naina Singh is admitted here and in very critical condition. Please come as soon as possible.

A- Yeah I'll be there...

And he just disconnect the call. Everyone were hopefully looking at alekh but their hopes crushed when they saw alekh's pale face...

Nav- Alekh kya baat hai.... bata mujhe .....kya kaha ......kya hua......

Ali- alekh bhai aap kuch bol kyu nahi rahe ....bataiye na kya hua hai.....hume darr lag raha hai....

Tere Dil Ka Mere Dil Seजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें