" Thank you so much for supporting me and for your precious votes and comments."
Nishtha - Now enough all of you . Ab hume chalna chahiye .
Alekh spoke - Bhabhi aapko nahi lagta hum me se kisi ko naina ke pass rukna chahiye. Kyu Rajveer sir , sahi kaha na maine........
And look towards him teasingly.Everyone smirked and have a teasing smile .
Varun- bilkul sahi kaha aapne Sir . Mai soch raha hoon kyu na mai yahin ruk jau , di se baatein bhi ho jaegi aur unka khayal bhi rakh lunga..... thik hai na di.........
Rajveer spoke in between ........
Raj- Sach sach batao varun tumhari kya dushmani hai humse ....nahi -nahi sirf mujhse ..... kya bigada hai maine tumhara ...... kya galati ho gayi mujhse ki tum apni behan jooo kiiii meri hone vali wife hai , se durr rakhna chahte ho . Mera nahi toh apni di ka hi khayal kar lo......Mujhse baat nahi hui na iss liye murjha si gayi hai ........Abhi tak humari thik se baat bhi nahi hui hai . Jab tumhari bari aayegi mai tumhari help kar dunga . Ab toh thik hai na ....... Very good ..... chalo sab jao yahan se .....and give us some privacy .....
And smirkingly and giving them teasing looks ,everyone left them alone .
Raj sighed in relief. And then take a seat beside naina .
N- Aap thik hai na . Aap pahle toh bade shy and reserved rahte the .....kabhi apne mann ki baat kisi se share nahi karte the .... apne sabhi emotions sab se chupa lete the par ab kitne frank ho gaye ho aap ........
Raj- pahle nahi janta tha ki tumse apni feelings chupane se humare beech itni dooriyan aa jaengi....... par ab tumse apne dil ka har ahsaas .........apne mann ki har baat kahna chahta hoon ..... tumhe batana chahta hoon ki kitna pyaar karta hoon mai tumse ...... nahi rah sakta mai tumhare bina .......
N- aap kahiye mai sun rahi hoon......aaj kuch bhi mat rakhiye apne mann me sab kah do
Raj- kahan se shuru karu ..... kya kahu ... kuch samajh nahi aa raha .....
N- apne bachpan ke bare mein , apni family ke bare me , apne academy days ke bare me , aapki postings, apke friends, apke teaching experience ke bare me aur apke pyaar ke bare me ........
Rajveer smiled sweetly at her and asked
Raj- toh indirectly tum meri apne liye feelings sun na chahti ho ..... hai na
N- kuch bhi samajh lijiye ..... ab bataiye starting se ......
Raj- Naina meri family bht hi normal par hansti khelti family thi .... papa , maa aur mai ...jaise Abhimanyu Rajkumar hai vaise hi mai bhi royal family se belong karta hoon naina ... papa bht bade businessman the aur maa bhi papa ki help karte the business mein aur mere ek uncle hai ... papa ke best friend.... Jin par papa Khud se zyada trust karte the ..... papa ne unki bht help ki thi financially toh vo papa ki bht respect karte the aur papa ke childhood friend the toh papa unse apni har baat share karte the.............. Mai 15 saal ka tha jab ek din Papa ghar par aaye toh bht pareshan the... maa ne aur uncle be pucha toh papa ne bataya ki unhe threat calls aa rahe hai ...... vaise toh humari security ke liye papa ne bht high level officers hire kiye hue the par fir bhi .........vo log maa papa ko uss car accident me marne me successful ho gaye.... aur mai akela ho gaya par fir uncle ne mujhe aur humari business ki samabhala ...... Uncle ke liye mai hi unka beta aur mai hi unka dost bann gaya ....... unhone business bhi samabhala lekin aaj bhi sirf salary lete hai aur mai yahan desh ki seva karta hoon jo ki mera farz hai , mera dharam hai... Rajput hoon...... matrabhumi ki raksha karne ke liye hi janm liya hai maine ..... aur iss hi liye mai yahan hoon .... apne kartavya ko nibhane ke liye .....apne diye hue vachan ko nibhane ke liye kuch bhi karunga mai...... kuch bhi.......
आप पढ़ रहे हैं
Tere Dil Ka Mere Dil Se
Короткий рассказHello everyone . It's a RN story but more on a brother sister concept. Its totally my imagination and I haven't copy any part of it from anywhere but if you feel any part of my story resembles to anyone else kindly inform me and I'll try n change i...