Flashback
A group of soldiers arrest an orderly named chandan and trying to interrogate him. He tell them whatever they wanted to know except a very important information which can destroy someone's life. And he wanted the same just to avenge him/her coz somewhere he/she is soul reason of him getting arrested.
Present
Ali, Yudi, Puja, Huda, Dr Shalini, Suriji,lolita ji, Abhimanyu, Gunny and their cadets ( Vidya is alive in this story. Koi nahi mara hua) sab kisi ka intezar kar rahe hai aur sath hi sab ke mann me kuch uljhan hai...sahi kya hai galat kya hai.
Koi hai jo apne room me window ke pass khada kisi ka badi besabri se intezar kar raha hai. Shayad kuch adhoora rah gaya tha jise pura karne ka faisla le liya hai . Par aane vale pal kya laye kise pata .
Yahan bhi koi hai jo apne kamre me ghum raha hai. Bohat hi bechain hai. Kya kare kya na kare , kise sach mane aur kise jhoot, kon sa rishta nibhaye aur kon sa nahi...kuch samajh nahi aa raha. Par dil par pathar rakh kar usne koi faisla liya hai par kise pata ki ye sahi hai yaa galat.
Iss toofan se anjan ,Allekh bht khush hai kyuki apni next posting se pahle 2 hrs ke liye hi sahi par naina KMA aane ke kiye man gayi thi. Sath hi sath ek nayi umeed bhi ki shayad ab usse uski vahi pahle vali naina mil jae. Par kismat ko kya manzoor hai ye koi nahi janta. Aisa hi kuch allekh ke sath hone vala hai. Usse apni behan mile ya vo usse kho de kise pata.
Par ek baat jiski surety hai vo ye ki allekh kabhi apni family apni naina ka sath nahi chodne vala chahe duniya unke sath ho ya unke khilaf.
Naina ke mann me kya chal raha hai koi nahi janta. Jab se uske rajveer sir ne uska sath choda hai tab se uska mann koi nahi padh saka except allekh. Kyuki aalekh ke sath kabhi use words ki zarurat hi nahi hui. Allekh toh uski aankhein padh leta hai uska mann jan leta hai thik vaise hi jaise kabhi naina ko zarurat nahi hui allekh ke kuch kahne ki ...bas aalekh ki aankhon me ek nazar dekha aur naina sab samajh jati hai shayad is hi liye un dono ne ye maan liya hai ki vo soul brother and sister hai. Tabhi itni duri hone ke baad bhi ek hello ke sath ya fir letter padhte hi samajh jate hai ki dusre ke mann me kya chal raha hai.
Aaj jab naina KMA laut rahi hai toh iss umeed ke sath ke usse uski next deadly posting se pahle vapas zinda lautne ki vajah mil jae. Naina ne last 4 years me khatarnak se khatarnak missions accomplish kiye hai aur har baar vo sirf allekh ko diye apne vade ke liye laut kar aati thi par aaj uska mann kuch aur vajah bhi chahta hai. Jo ladne ki takat de, jeetne ki himmat de aur vapas aane ki vajah bhi.Naina bus se jaise hi bahar aati hai , she had a beautiful smile on her face after looking at her soul brother.... allekh who is impatiently waiting for his sister.
Allekh jaise hi naina ko dekhta hai jaldi se jaa kar usse tightly hug karta hai. And with happy tears in his eyes he askedA- kaisi hai tu?
N- thik hoon. Tu kaisa hai?
A- ekdum fit n fine. Chal KMA tera intezaar kar raha hai.
(Allekh ab tapori language nahi bolta and drink bhi nahi karta . All thanks to naina jiski baat vo kabhi bhi ignore nahi karta.)
( All are capt and season 2 batch are lft now)
And they left for kma .Jaisa hi allekh aur naina kma ke gate par enter karte hai , they start remembering every moment they spend here whether they are happy aur sad . How they got everything and lost someone very precious here. Par ek dusra ka haath pakad kar vo andar jate hai . Sabse pahle amar jyoti ko salute karte hai aur fir naina wall of fame ki taraf jane lagti hai tabhi allekh usse rok leta hai
A- naina kahan jaa rahi hai
N- aur kahan allekh ...wall of fame
A- nahi tu vahan nahi jaa sakti ,naina look him suspiciously and he try to rectify his mistake and said
आप पढ़ रहे हैं
Tere Dil Ka Mere Dil Se
Short StoryHello everyone . It's a RN story but more on a brother sister concept. Its totally my imagination and I haven't copy any part of it from anywhere but if you feel any part of my story resembles to anyone else kindly inform me and I'll try n change i...