Tere Dil Ka Mere Dil Se

2.1K 103 20
                                    

Everyone left except alekh and naina . Naina fall on her knees and was crying badly. Alekh immediately hug her and try to sooth her pain.

A- naina bass chup ho jaa naina . Mai hoon na . Mai sab thik kar dunga. Plss tu chup ho jaa... maaf kar de mujhe mai tera sath nahi de paya.....tera bhai tera sath nahi de paya... agar vo kasam naa di hoti bhaiya ne toh mai sab sach bata deta...

Naina hurriedly look towards him and said

N- nahi alekh tu aisa nahi karega ..mai nahi chahti ki meri vajah se tu sab se dur ho jae... kyuki koi bhi nahi vishvas karega sach ka aur sab samajhenge ki tu sirf mera sath dene ke liye aisa bol raha hai.... aur fir mere passs koi saboot bhi nahi hai meri begunahi ka... aur shayad abhi ke liye kisi ko sach na hi pata chale toh thik hai.....

Alekh try to say something but naina spoke in between

N- nahi alekh ab aur kuch nahi bas tu meri ek baat manega ... naina rubbed her tears off and forward a bag towards him and said

N- iss me sab ke liye gifts hai.. sab ko de dena plss.. naveen bhaiya aur rajveer sir ke liye bhi hai gift..

Alekh look shockingly towards her. Naina calmly reply

N- haan alekh mai janti thi ki bhaiya aur sir zinda hai..

A- kab se ....

N- tujhe  meri posting ke bare me janna hai na .. mai batati hoon.. kal delhi me meri meeting thi seniors ke sath.. Colonel Rathod ke sath..  sir, bhaiya , tum sab triggers ki protection ke mission ko abhi abhi accomplish kiya hai na iss hi liye tum sab ko relax karne ke liye kma me as a teachers posted kiya hua hai..

A- haan ye toh mai janta hoon par..

N- alekh pahle meri baat sun .. jahan meri posting hui hai vo war field hai.

Alekh was soo shocked to know this..

N- aur vahan meri zarurat as a strategy maker hai. Camp par rah kar soldiers kaise attack and defence karenge uski strategy banani hogi mujhe..

A- par tujhe kaise pata chala ki bhaiya aur sir zinda hai.

N- kyuki mujhe Rathod sir ne bataya..

Flashback

In a meeting room, sabhi officers kuch bht zaroori baat discuss kar rahe hai tabhi naina aati hai....

N- Captain Naina Singh reporting Sir!

CR- at ease captain! Take your seat.

Naina sat on chair  and they started their meeting....

CR- let's just come straight to the point. Captain aapke ab tak ke records bht hi ache hai. Aapne hasan aur ahmed jaise do khatarnak aatankvadi ko apni strategies ki takat se pakda....Apne ek village me hone vale attack ko roka.....jane kitne hi mission me important role play kiya hai Aur aapke academy days ke time jo apne mission accomplish kiya vo toh puri army janti hai. Apka ab tak ka record raha hai ki jis team ke sath aapne kaam kiya hai, soldiers ko kabhi apni jaan nahi gavani padi infact aap unhe har baar sahi salamat le aai... Ab kyuki aapki strategy and communication skills itne ache hai aur aap apni team ko protect karna bhi janti hai toh we've decided ki apki next posting war field me hai as a strategy maker...

N- With due respect Sir ! Kya mai kuch puch sakti hoon..

CR- Of course ,Captain!  Go ahead..

N- Sir army me ek se badhkar ek kabil officers hai fir mai hi kyu?

CR- bilkul hai Captain bht hi kabil , brave , dedicated , loyal . Aur strategy and communication skills me aapse bhi badhkar hai par shayad hum unhe war field  par bheje toh aapko bilkul bhi acha na lage.....

Tere Dil Ka Mere Dil Seजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें