Hii!!!
So this one is short.. but a plot for an interesting twist!!!😉Enjoy reading!!
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Mausam thoda thk hote hi voh dono vahan se chale gye.. raat thodi zyada thi toh avni ghar ke andar dheere dheere jaa rhi thi.. aakhir uski maa.. neela maa ne dekh liya toh problem ho jaegi..
Pr neela maa ki nazar se koi nhi bach skta... unhone use aate hue dekh liya.. akhir voh uske ghar vapis aane ka hi intazaar kr rhi thi.
Neela: Avnii!
Avni ki aankhein khuli reh gyi!
Avni: Maa..Neela: haan maa.. aur apni maa se bach kr kahan jaa rhi thi? Itni derr kaise ho gyi? Kahan thi? Bolo kuch!!
Avni: maa bolne toh do!!!
Neela: acha bol.
Avni ab sch toh bta nhi skti thi.. aaj ek hi din hua hai.. itni jaldi sav kuch kaise bta de!
Avni: voh.. voh main Riya ke ghar gyi thi notes lene aur phir baarish ho gyi toh rukna pd gya...
Neela: ohh acha.. chalo bhook lgi hogi na khaana kha lo..
Avni: haan maa main abhi change krke aati hu..
Vahan dusri taraf Neil ke ghar main ghuste hi..
Shweta: oye tilluuu!!!!
Shweta ne us bichare ke kaan pakad liyeNeil: uff.. mom chodo naa!!
Shweta: haan haan thk hai.. ab bataega kahan tha itni derr tak..
Neil: arey yaar.. main college main hi thaaa...
Shweta: main badi hu lekin buddhi nhi.. itni derr tak college main lon rehta hai..
Neil: arey meri bholi bhali se mom.. dekho ab elections aa rhe hain na college main.. aur apke pyaare tillu ko toh vahan rehna hi hoga na.. aapka tillu kisi se haar thodi sakta hai..
Shweta: ohh haannn!!! Bilkul shi bola tune tillu.. chl ek kaam kr tu araam kr le kl bhi bht kaam hoga na tujhe.. main tere liye abhi khaana lekr aati hu!!
Neil: haan maa jaldi jao bht bhook lgi hai!
Phir shweta bichari gyi khana lene aur neil apne kamre main.
Neil phone pr baat kr rha hota hai..
Neil: haan.. kal se saare college main convincing shuru ho jaani chahiye..
Ali: haan bhai bilkul!
Neil: voh vidyut is baar jitne ke liye kuch bhi karega.. uspr puri nazar rakhna.. ek ek baat mujhe btate rehna!
Ali: haan jaise hi kuch khabar milti hai main bataunga..
Neil: aur ek baat aur.. avni se yeh saara maamla durr rehna chahiye.. vidyut is election ke liye uske saath bhi kuch bhi kr skta hai.. aur avni ko toh abhi tk yeh bhi nhi pta ki vidyut ke opposite main hu.. bs uski protection ache se honi chahiye
Ali: bhai tujhe nhi lgta.. ki avni ko elections tk college se durr hi rkhe oh acha hoga..
Neil: ali voh nhi manegi.. hume hi kuch krna hoga
Ali: theek hai bhai main dhyaan rakhunga phir..
Neil: chalo theek hai phir kal milte hain college main..
Ali: bye bro!
Iske baad neil so jaata hai blkin udhar dusri taraf vidyut kr dimaag main alag hi plan chl rha tha.. aane vale toofan se na neil vaakhif tha na avni..!!!
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Next update will be tomorrow.. so no chappals please!!😝😂
I am indulged in a different writing nowadays so i am little bit distracted from here and more concentrated there nowadays 😜 soon it will be uploaded once it is completed!!
See you all soon!!
Reviews awaited!
Votes please!!Love love 💕
YOU ARE READING
Diary
FanfictionA story that will surely bring a smile on your beautiful face.. this is all about avneil.. but totally different of a college girl avni n neil(who is he will be disclosed later). Full of emotions ... let's go on a journey of love story of our very o...