Hii!!
Again here.. 😋
So let's start! Hope it will be worth reading!!!
Enjoy reading!😉~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Neil ne toh finally propose kr diya!! Pr hamari seedhi bholi bhali Avni.. use kuch smjh nhi aa rha tha! Uske gaal jaise tamatar jaise laal aur aankhein jhuki hui! Ek bhi word bolna itna mushkil jaise bhagwan khud aa kr usse puch rha ho abhi aur jeena hai?
Avni: Neil.. voh.. voh...
Neil: bol do avni...
Avni Phir bhi ek sentence bhi nhi bol payi aur ye dekhkr bichara neil apne toote hue armaan lekr Vahan se jaane lga..
Pr isse pehle neil vahan se jaata.. peeche se use Avni ki pyaari si awaaz sunayi di jiske liye voh pichle 5 min se taras rha tha!
Avni: ishaaron main toh keh chuki hu.. ab tum bhi samajh hi jao na!
Tumko chup ke main bhi dekhun.. Haan ye pyaar hai tum batao na!
Haan hasne lgi hu me zyada.. sharmana bhi thoda zyada hua!
Bolu tumse main dubara.. haan mujhko bhi tumse pyaar hua!
(Written by me😝)Uff! Bichara Neil toh vahan bs khada hua avni ko dekhe hi jaa raha tha..
Avni ka toh blushing time shuru tha!
Ali aur Riya shock nhi bohot zyada shock main the! Bichare ek baar neil ko dekhte hain Phir avni ko.. Phir neil Phir avni.. and loop continues!!!!
Neil ke chehre se hi koi bhi bta skta hai ki khushi ko words main convert krne ki bhi halat nhi thi uski!!
Neil me jaldi se jaakr avni ko galle lga liya
Neil: Avni.. avni.. avniiiiiiii!! I love you.. I love you sooo much!!Avni: I love you too!
Phir aankhon se aankhein mili aur first meet vale se lekr aaj tk ki saari baatein yaad aa gyi!Ali: bhai ye kb hua???
Riya: haan avni ye sb kb??Neil aur avni hasne lge..
Neil: bhai tu rehne de.. agr tujhe pta chalta toh aaj ye din hi na aa pata! First day hi mera moment spoil kr diya tha!Ali: ohhoooo!! Toh ye sab us din ka kamal hai!!! Chlo bhai ab moment spoil nhi krta.. chlo Riya ab hamara yahan kaam nhi..
Riya aur Ali gye canteen vapis sbko news dene!
Avni aur neil Phir se ek dusre ko dekhne lge!
Avni: ye sab jaldi toh nhi? I mean.. kbhi pehle ki tarah dil toota toh bardash nhi hoga!
Avni ki aankhon ki masoomiyat ne jaise Phir neil ke dil pr vaar kr diya !!!!
Neil: shhh!! Nhi Aisa kuch nhi hoga.. vidyut ek galti tha use bhul jao
Beech main hi avni me use chup kr diya
Avni: nhi neil.. plz aisa bilkul mat sochna ki main is vidyut ko abhi bhi yaad kr rhi hu ya use bhuli nhi.. nhi! Agar aisa hota toh kbhi bhi me tumhe haan nhi bolti! Neil jb jb tum mujhe mile ho hamesha mujhe khush kiya h.. mujhe sahara diya hai! Aur jisse mujhe lgta tha me pyaar krti hu.. sirf tumhare milne ke baad use bhulne ka bhi Sawal nhi rehta kyunki use yaad krne ki koi vajah nhi rhi mere paas! Bs main sirf tumse jaanna chahti hu.. kya tum apne pyaar aur apni feelings ko lekr sure ho? Khi kuch time baad jaakr tumhe yeh ek galti na lge!Neil: Avni kbhi bhi aise bolna bhi mat.. I am sure about it more than I have been about anything else! Attraction nhi hai yeh.. tumhari aankhon main dekhkr main khud hamesha apne dukh bhul jaata hu.. tumhari hassi me pehle din se hi mujhpr kuch asar kiya hai!!
Tumhe pta hai jb mene tumhe pehli baar dekha tha.. Tb se mujhe pta tha ki YOU ARE THE ONE! Haan ho skta hai tum perfect na ho.. main bhi perfect nhi hu.. pr haan mujhe vishwas hai ki hum hamari imperfect individual se ek perfect couple zaroor bna lenge!Bs iske baad na neil ke paas kuch kehne ko tha aur na avni ke paas! Dono galle lge aur pta nhi kitni derr tk ek dusre ke saath apne dukh ko bhul kr khwaabon ki duniya main chle gye!!
Un dono ke liye voh din sbse sundar.. sbse acha tha.. foolon ke rang aur sundar aur hawa aur zyada thandi thi!Dusri taraf vidyut ka ek aadmi jo chup kr ye sab dekh rha tha.. usne ya sab jaakr vidyut ko bta diya.. vidyut ka gussa jaise jwalamukhi (volcano) fatne vala ho!
Vidyut: is neil aur avni ko toh ab main chodunga nhi.. aur Mr. Neil Khanna aap shayad bhul gye ki college ke elections aane vale hain ab aapki is prem kahani ko main kaise use Karunga voh aap dekhna teri party toh ab jeetne se rhi.... (yes the rival party leader of vidyut is neil😉 lots of fun!!!) aur Ms. Avni Mehta tum toh sirf mere liye ek shatranj (chess) ki baazi thi.. aur ab tum neil khanna apni Rani ko mujhse kaise bachaoge yeh soch lena!!!!
(Aur vidyut Ravan vali khatarnak hassi hasta hai😂 sorry isse shi comparison nhi mila😂🙈)Neil aur avni itne khush the.. voh nhi jaante the unki life main abhi musibat shuru hone ka time aa gya hai!!!
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
So here comes the turning point of the story.. bohot kuch hai aage!!!
Reviews awaited!
Votes please😉
Love love 💕
YOU ARE READING
Diary
FanfictionA story that will surely bring a smile on your beautiful face.. this is all about avneil.. but totally different of a college girl avni n neil(who is he will be disclosed later). Full of emotions ... let's go on a journey of love story of our very o...