Karma

561 51 10
                                    

Here is the last update.. hope I could manage to match your expectations!

Enjoy reading..

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Vidyut: Neil.. neil.. neil!!! Aaj ye shi nhi kiya tune!!
Vidyut ki aankhein gusse se laal ho chuki thi.
Vidyut: aaj voting ke baad sb taiyaar rehna. Hamare Neta ji ko sabak sikhana hoga!

Vahan dusri taraf voting shuru ho chuki thi..

3 ghante ho chuke the aur voting puri ho chuki thi.. ek taraf sb ki ghabrahart bhad rhi thi aur ek taraf voting ki counting chl rhi thi. Aur vhi vidyut apne aadhe aadmiyon ko lekr neil ke office pr aa gya aur aadhe logo ko counting ki jagah bhej diya.
Counting ki jagah jaakr unhone logo ke sar pr bandook rkh kr unhe counting main gadbad krne ke liye force kiya.. neil ko vidyut ki harkat ka andaaza pehle se tha toh usne pehle hi apne kuch logo ko vahan kuch bhi galat hone se rokne ke liye bhej diya tha.. phir unhone vidyut ke aadmiyon ke sar pr peeche se jaakr bandook rkhi aur unke haath se bandook chudvakr vahan se pakad kr le gye.

Vahan vidyut ne sbke saath neil ke office main jaakr ladai aur maar peet shuru kr di thi..

Vidyut bahar se zor se chilata hai..

Vidyut: Neta jiiiiii!!! Bahar aao.. bhashan dena ka shauq hai toh ab vidyut ka jawaab bhi dekho!
Andar kamre main Ali, Neil, Avni, Riya aur kuch aur log bhi the..

Ali: neil ye vidyut..

Neil: haan.. mujhe pta tha voh kuch aisa hi karega.. tumne saare intazaam kr diye na??

Ali: haan.. peeche vale gate pr 2 car hain.

Avni: Neil vidyut yahan aa gya haiii.. neil ab.. ab kya hoga..

Neil: Avni bharosa kro.. aur bs ab tum peeche ke gate se ali aur riya ke saath yahan se jao.. voh tumhe dhundega avni.. tum jao yahan se!

Avni: Neil!! Pagal ho gye ho kya tum! Tumhe lgta hai main yahan tumhe chodkr chli jaungi!! Main tumhare saath hu!

Neil ne avni ko kandho se pkda aur ek aur baar use smjhaya pr nhi avni nhi maani..

Neil: riya tum iski smjhao.. plz jao yahan se.!

Riya: Neil.. avni nhiis sunegi.. aur na main use smjha skti ye sb.. sirf tum hu smjha skte ho!

Neil: Avniii.. smjho pleaseee!!   Ali tu avni ko lekr jaa.. mujhe bahar jaana hoga.

Ali: main nhi jaunga neil..

Isse pehle ki neil kuch bolta vidyut darwaaza tod kr andar aa chuka tha apne kuch ladko ke saath.

Vidyut: wahhh!! Toh bahar aane ki himmat nhi hui na Neta jiiii!! Chalo koi baat nhi main aa gya. Karmo ka hisaab krne.

Neil avni ka haath pakadta hai aur khud uske aage khada ho jaata hai.

Neil: kya chahta hai tu!?

Vidyut: main.... main chahta hu.. apni rajneeti ki gaddi.. teri maut.. aur meri Avni!

Neil: bs vidyut! Bohot ho gya! Tujhe nhi chodunga main..

Aise hi vahan aur maar peet shuru ho gyi.. vidyut mauka dekhkr Avni pr bandook chalane vala tha ki neil ne dekh liya aur ali aur riya ko bhi ishaara krke apne saare logo ko vahan se bhaagne ko bola.. voh sb aage aage bhaage aur vidyut aur uske ladke peeche peeche.

Phir Neil , Avni, Ali, Riya ek gaadi main bethe aur baaki dost dusri gaadi main.. vidyut bhi jaldi hi apni gaadi main bethkr unke peeche gya. Jaisa neil ne plan kiya tha voh vidyut ko apne peeche peeche main college tk aur college office tk le aaya.
Phir sb gaadiyan rok kr bahar aaye.

Vidyut: ab nhi chodunga tujhe..

Avni: kr vidyut aaj kya krna chahta hai tu.. aaj in sb ko bhi dekhne de ki teri asliyat kya hai!

Vidyut ka gussa aur badh gya aur jaise hi usne gun chalayi.. neil ne avni ko vahan se hta diya. College main shor sunkr.. college dean bahar aa gya..

Dean: kya ho rha hai ye sb yahan?

Vidyut vahan se bhaagne ki koshish krta hai pr neil ke dost use pakad lete hain. Ali dean ko sb kuch btata hai.. college office ke cctv camera main Vidyut ki saari kartoot dikh jaati hai.

Dean: mujhe sharm aati hai ki hamare college main vidyut jaise log hain. Vidyut ko suspend kiya jaega aur elections main bhi naam hta diya jaega. Aur mujhe garv hai neil aur uske dosto pr jinhone iske jaise logo ko pakadvaya.

Neil: thank you sir.

Neil vidyut ke paas jaata hai.
Neil: karmo ka hisaab ho gya.

Avni bhi vidyut ke saamne aati hai aur use zor se thapad maarti hai.
Avni: dusro ki izzat kr vidyut shayad teri izzat ho jaye.

Uske baad neil avni ka haath pakad kr use apne paas laata hai.

Neil: Avni.. mene bola tha na sb thk hoga.. aaj sbke saamne vidyut ki sachai proof ho gyi.
Neil avni ka maathe pr kiss krta hai.

Avni: I love you.. I loved my dairy friend and I loved my anjaan dost and I love my President sahab..

Dono haskr gale lagte hain.

Neil: I love you avni.. I love you!

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

So this was my first ever story I wrote.. I know it has sooooo many flaws but still it was the one which made me realise my love for writing.. thanks for your support.. hopefully soon I will be back with new plot which is running across my mind now. Till then if you want.. check out my other works. And the on going 'Addiction!' On which I will start my regular work now.

Till then..

Bye..
Love love 💕

Diary Where stories live. Discover now