(Ishwari Niwas)
Everybody is busy preparing for Neha's marriage. The list of guests was being made by the elders and the three girls were busy in Nikki's room.
"Maa! Ye lo" Nikki handed over the list to Ishwari. "Ab ye mat bolna ki main koi kaam time pe ni karti!"
"Ab kaunsa kaam kiya tune?" Ishwari was confused.
"Itna bada kaam kiya hai maine! Maine apni list na, abhi se hi ready kar li hai!"
"Tumhaari kaunsi list hai?" Sonakshi said.
"Bhabhi, aap kaise nahi samajh rahi? Badi behen ki shaadi hai! Itna bada kaam toh hoga hi! Ek-ek function ke liye ek-ek dress select karna,unke saath pehenne ke liye jewellery, and then uske saath matching shoes, and then....."
Sonakshi and Ishwari gave each other a disgusted look!
"Han han han, samajh gaye! Tumne apni shopping ki poori list bna li!" Sonakshi said witha little giggle audible in her voice.
"Theek hai, theek hai beta! Bahut bada kaam kiya tune mera sach mein! Hmm?" Ishwari said while Sonakshi smiled. "Jaa, ab kuch kaam kar le aur, hmm?"
"Hmm.. Main toh hun hi sabse best! Kyun,bhabhi?"
Nikki and Sonakshi gave each other a high-five and Nikki left the room!
"Ye dekho, Sonakshi! Bachchon ko toh apni padi hai! Yahan humne venue vegarah kuch tay nahi kiya hai! Aur Dev bhi na jaane kahan chala gaya hai! Achcha, Dev se yaad aaya, tumhaari baat hui kya usse? Kahan hai woh? Subah ka nikla, ab tak toh aa hi jaata hai!"
"Han maa, maine call kiya tha.. Par unhone uthaaya hi nahin! Ho sakta hai busy ho gaye honge!"
"Achcha? Nahi aisa nahi ho sakta ki mera beta apne kaam mein itna vyast ho jaaye ki phone hi na uthaaye! Ruko, main call karti hun."
Ishwari also tried to call Dev thrice but he did not respond.
(Sonakshi's P.O.V)
Dev, where are you? Everybody is tensed here and you didn't even reply to my message!
" Bhabhi... Bhabhi... Bhabhi!!!!!" Nikki clicked in front of my eyes.
"Huh? Han.. Kya hua?"
" Kuch nahi bhabhi.. Bus aapko aapke khayaalon se nikaalne ki koshish kar rahi thi.. Oh BTW, aap kinke khaayalon mwin khoyi hui thi... Hmm, missing bhaiya, Huh? "Did I make it that obvious???
" Oh bhabhi, BTW.. Main yahan aapse ye Poochne aayi thi, Ki Hum shopping ke liye Kahan jaayein? "
" Kahan jaayein matlab? Jahan pasand ho vahan chale jao. "
"DLF mall, DLF mall, please...... "
" Nikki, ye Neha Di ki Shaadi hai! Kisi airey-gairey natthu khaire Ki Nahin jo hum DLF Jaake shopping karein!" Ria entered the room. " Bhabhi, kuch Achcha option batao na! "
" Haan Bhabhi aapke fashion sense toh bahut Achcha hai, batao na! Aap Kahan se kapde khareedte Ho?" Nikki said.
"Saro......" Sarojini Nagar? Shotti Shona, Sarojini Nagar? Shona Tumi ekdom paagol!! Maa ko shopping Nahin jaana hai, inhein shopping jaana hai! Ye log Sarojini Nagar Thodi na jaayenge! Umm... Uss din Eli kis mall ke baare mein baat kar rahi thi? Umm.....
(Flashback)
Sonakshi is sitting in her room and thinking about something when suddenly...
" Sona...." Elena came shouting.
"Sona, Sona... SONA!!!!!!" she shook Sonakshi till she came into her senses."Huh? Han Eli ki holo?" Sonakshi sounded confused.
" Kichu na! Bas ye soch rahi thi ki tu yahan baithi baithi kiske baare mein soch rahi thi... Hmm, 🤔 let me think. Jiju ke baare mein?" She raised her brows in order to tease Sonakshi while she blushed.
"Jiju? Jiju, kya jiju? Koi jiju-viju ke baare mein nahi soch rahi thi! Vaise, tu ye bata, ye Itne saare bags??? Kitne ki shopping kar aayi??"
" Oh han!!!! Yaar Sona ye dekh na! Kitne pyaare pyaare kapde hain."
" Han hain toh achche par tu inhein laayi kahan se hai?"
"Arey Gurgaon mein na ek naya mall khula hai, ambience mall! Yaar tujhe bhi jaana chaahiye bahut pyaara mall hai I mean vahan bahut pyaare pyaare kapde milte hain..."
(Flashback ends)
Arey kaunsa mall bola tha Eli ne.... Han! Ambience mall! "Nikki, tum log ambience mall chale jao. Suna hai vahan achche kapde milte hain.
"Oh han bhabhi! Ambience mall! Iske baare mein toh humne socha hi nahi! Thanks a lot, bhabhi!!!!" Nikki Hugged me tight. " Vaise bhabhi, jab hum aaye the... Tab aap kahan khoye hue the, as in kya soch rahe the? Bhaiya ke baare mein, hmm??? "
" Han bhabhi, vause, bhaiya kahin dikhaayi nahi de rahe. Hain kahan woh?" Ria asked out of curiosity.
"Woh... Umm actually Woh.... " I stammered because I had no idea what to answer!
"Bhabhi, bata do na! Chhupa kyun rahi ho?"
"Nikki, main chhupa nahi rahi.. Mujhe sachchi nahi pata Dev kahan hain!"
"What? Bhabhi, aapko nahi pata??? Wow! Ho sakta hai... Bhaiya kuch romantic sa surprise Dena chahte hon. Kyun bhabhi?"
Surprise toh de hi diya hai. Romantic? Kya khaak romantic... Here nobody has any idea about him and everybody is waiting but he can't even call or reply to my message! Huff... Mr. Obhodro kahinke!
I got so busy in my thoughts that I didn't realize Nikki and Ria have left the room.
I miss you, Dev. Where are you?I called him and thankfully he picked up this time.
"Hello? Hello Dev! Kahan hain Aap? Itni der se aapko call kar rahi hun... Aap phone kyun nahi Utha rahe the? And aapme mere message Ka reply bhi Nahin kiya! Aap ho kahan? Pata hai? Ghar pe sab kitne pareshaan hain aur......"
"Arey arey Sonakshi. Kitne questions? Itne saare ek saath poochogi toh main kis kis baat ka answer dunga.... Shaant meri kaali maa.. Shaant!!! Han ab poocho kya pooch rahi thi?"
"hmm.. Ab bataiye aap hain kahan aur abhi tak ghar kyun nahi aaye?"
"Sonakshi, main...."
"Han.... Kuch bolo toh Dev aap kya?? Hello??"
"Han Sonakshi, main woh... Main.."
"Kya bakri ki tarah main main kar rahe hain? Boliye kahan hain aap?" Now I was getting angry and really worried.
"Sonakshi, main Mumbai mein hun..."
"WHATTTT???? "
Guys, What Do you think? Why has Dev gone to Mumbai and that too so suddenly?? To know the reason, stay tuned!
And I'm so sorry for not being able to upload for so long... Had exams! But no worries, complete the target and new chapters would be on your way.
Target: 40 votes.
Complete it and enjoy the story....
YOU ARE READING
Devakshi- a true love story
FanfictionDr.Sonakshi Bose (a nutritionist) is working in Dev Dixit's (a businessman) home as a personal nutritionist for Dev's mom, Ishwari Dixit. Dev and Sonakshi have feelings for each other but they are not able to express them! What would happen if Dev g...