Raman n Ruhi r on d way n in midway Raman's car's tyre get punctured n he stops d car...!!
Ru-Kya hua Papa.. Aapne car q rokli?
R-Ruhi.. Let me get down from d car n see..
Ru-Ok Papa..
R-OMG..
Ru-Kya hua Papa..??
R-Ruhi car ka tyre puncture ho gaya..
Ru-Ohh ab?
R-Ruhi.. Aap car mai rehna.. Papa puncturevale ko bulake aate h..
Ru-Ok Papa..!!
After 30 mins..
Ru-Oh god.. Papa abhi tak nai aaye.. Let me get down from d car.. Kitna suffocated feel ho raha h..
Ruhi gets down from d car n sees Shagun coming towards her..
S-Ruhi bacha.. Kaise ho aap??
Ru-(scared) Aap jaaiye yaha se..
S-Areee Ruhi daro mat.. Mai aapki mumma hoon n dekho vaise b tum yaha akeli bethi ho chalo mere ghar chalo phir mumma n baby bahut saari baate karege..
Ru-N.. Nai.. Muje nai aana aapke saath..
S-Chalo na Ruhi.. Plzz.. Vaise b aapki school mai 2 days holiday haina..
Ru-Ha.. Par muje nai jaana aapke saath.. Chale jaao.. Chale jaao..
S-Ha Ruhi chali jaaugi par aapko apne saath lekar..
Ru-Aap q muje mere papa se dur Karna chahti ho.. Mai happy hoon unke saath..
S-Vohi toh problem haina..
Ru-(cries) Jab muje aapki sabse zyada zaroorat thi tab toh aapne muje akela chod dia.. Phir ab q aai ho aap?
S-Vohi toh baby.. Maine aapko chodke bahut badi galti ki thi.. Bas ab vohi galti ko sudharna chahti hoon..
Ru-Shagun mumma.. Its very late now.. Muje apne Adi bhaiya.. Papa.. Ishimaa k saath rehna h.. Aapke saath nai..
S-Mai tumhe apne saath leke hi jaaugi...
Ru-No.. Dur ho jaaiye mujhse..
S-Nai.. Leke toh mai jaaugi hi tumhe..
Ru-Nai.. Mai nai aanewali aapke saath..
S-Ruhi.. Tumhe toh chalna hi padega mumma k ghar..
Ru-Nai.. Mai papa ko bulaugi..
S-Bulao.. Vaise b yaha koi nai h.. Koi nai aaega tumhare pass..
Shagun goes to hold Ruhi but she runs away escaping from Shagun n Shagun runs behind ruhi..
Ru-Papa.. Papa.. (She screams)
R-Ruhi.. (He feels ruhi is calling her n she is in a big problem)
Ru-(cries) Papa.. Bachao muje..
Raman sees Ruhi that she is running seeing Shagun n a big truck is before her..
YOU ARE READING
love triangle Season 2
FanfictionR~ RÃMAÑ 👨🎩💼👟👞👕👔👓👤💎👣 I~ IŚHITÅ👩👄👑👙💅👛👗💍💌 RU~ RŪHÌ 👸👛👗👒👡👠💄🌂 S~ SHĀGUŃ 😬😬😬😬😬😬😬😬😬😬 A-adi M-mhir Mi-mikha Ak-ashok All as yhm same charter