Ruhi comes to Ishita..!
Ru-Ishimaa.. (Makes an innocent face)
I-Roo.. Kya hua?
Ru-Ishimaa.. Aaj muje sabko bata Dena h k (taunting Shagun) Aap hi meri mumma ho.. Koi aur hi.. Taaki aage se muje koi apni beti na kahe..!
Raman smiles seeing Ruhi's innocence..!
I-Areee baby everyone knows k mai hi aapki mumma hoon..!
Ru-No Ishimaa.. Kuch logon ko nai pata (taunts shagun)
Ruhi goes near Ishita n gives her a trophee of WORLD'S BEST MOM..!!
Ru-Ishimaa.. I love u.. U r world's best mom.. Aapki jagah koi aur nai le sakta (she cries)
I-Awwww my angel I love u too (she gets a teary eyes n hugs Ruhi)
Teri bechani ka.. Teri tanhai ka.. Ehsaas h mujhko.. Sunn.. Plays..! Everyone gets teary eyes seeing IshRu's bond..! To lighten up everyone's mood Raman goes near IshRu..!
R-Aacha Roo.. Aapki Ishimaa world ki best mom.. Toh aapke papa kya h?
Ru-Nai.. Muje nai baat karni aapse..!
R-Sorry baby.. Papa is really v.sorry.. Galti ho gai.. Maaf kardo na apne Papa ko..! Plzz..!
Ru-Papa.. I love u n u r world's best dad ever.. (She smiles)
R-Aww my princess.. Even papa loves u too (he smiles n lifts ruhi hugging her) aacha toh chale ab?
Ru-No Papa.. Wait a minute..!
R-Areee Ruhi!
Ruhi goes to Shagun..!
Ru-Shagun mumma.. Aajse kabhi muje apji beti mat kehna.. U r not my mom.. I hate u from bottom of my heart..!
S-Ruhi.. Just stop talking this nonsense.. I had gave u birth.. M ur biological mom.. N u can't change d reality..!
R-Shagun (he shouts) Kam se kam ruhi k saamne toh aise words use mat Karo.. Vo ek bachii h.. Uspar kya asar hoga..!
Ru-Shagun mumma u never loved me.. U have just used me for ur own sake.. U only know how to hurt Ishimaa-Papa..!
S-No Ruhi.. Its nothing like that..!
Ru-Shagun mumma.. Aapne sirf muje janam dia h.. Kabhi mujhse pyaar nai kia.. N shagun mumma rishte khoon se nai dil se bante h.. Ha no doubt humdono ka khoon ka rishta hoga but dil ka rishta kabhi nai ban sakta hamara..!
R(smiles) Ruhi.. Aap itni badi-badi baate kabse karne lage..!
Ru-Papa.. Aapse n Ishimaa se..! (Smiles)
A-Ruhi.. Aap b kinse baat kar rahi ho? Jinhe aapki koi kadar nai h.. Ruhi they will never ever understand u.. Just leave them..!
S-Adi tum b?
A-Ha shagun mumma.. U have just used us.. Never loved us..! I hate u..! U only know how to hurt someone..!
R-Adi-Roo chalo.. Koi fayda nai h inse baat karke..! RuAdi holds Raman's hand n goes away.. As-Shagun.. Aaj toh tumhare bache b tumhari parvah nai karte (laughs)
I-Shagun.. Mil gai tumhe shanti mere dono bacho ko hurt karke.. U r really a sick lady n vaise hi tumhara ye boyfrnd h.. Isse samja Lena k mujhse 100 kos ki duri par rahe.. Ishita goes.. S-Mai chodugi nai ye sabko.. Ek-ek ko barbaad karke rakh dugi
YOU ARE READING
love triangle Season 2
FanfictionR~ RÃMAÑ 👨🎩💼👟👞👕👔👓👤💎👣 I~ IŚHITÅ👩👄👑👙💅👛👗💍💌 RU~ RŪHÌ 👸👛👗👒👡👠💄🌂 S~ SHĀGUŃ 😬😬😬😬😬😬😬😬😬😬 A-adi M-mhir Mi-mikha Ak-ashok All as yhm same charter