80

223 8 0
                                    

On 6th Feb
Ru-Papa.. Dadi haina sabko invitation card dene jaa rahi h.. Mai b jaau?
R-Ha.. Ha.. Q nai.. Aap b jaao na..!!
Ru-Thank u so much Papa.. U know what u r world's best dad..!!
R-Awww n even Ruhi is world's best daughter...!!
Ru-(smiles) I love u Papa..!!
R-I love u too baby..!!
After 2 hours..!!
R-Ishita.. Ishita.. Darvaza kholo..!!
I-Areeeereee kya hua..?? Chilla q rahe ho?
R-Ishita u know what Ruhi apni Dadi k saath sabko invitation card Dene gai h.. Adi classes gaya h n muje ab akele ghar mai pak raha h..!!
I-Ha.. Toh?? Usme mai kya karu?
R-Areeee tum kya karu mutlub kya yr.. Mai idhr pak raha hoon yr tum muje company do..!!
I-Aacha toh mere Ravan Kumar ki ye problem h.!!
R-Ha.. Thoda sa rehem Karo yr mujhpar..!!
I-Aacha ok..!! Aap muje ye bataiye k Ruhi aur Bhalla aunty konsa card Dene Gaye h?
R-Mere birthday ka..!! (Taunts)
I-Kuch b..!! Aapka birthday toh November mai aata h..!! Abhi toh Feb chal raha h..!!
R-Ohh chalo aacha h tumhe ye toh yaad h k mera birthday November mai aata h n abhi Feb chal raha h..!!
I-Raman.. Sidhe sidhe boliye na..!!
R-Common yr Ishita.. Feb mai hamari shaadi h toh obviously Shaadi ka hi invitation card dene jaaege na.. Kya Ishita tum b na..!!
I-Ha na thik haina usme chilla q rahe ho?
R-Mai chilla nai raha sirf keh raha hoon..!!
I-Ohh ok..!! Aacha ye bataiye saari tayariya ho gai aapki?
R-Ha... N tumhari?
I-Ha..!!
R-Bas jaldi se ye 7 din guzar jaaye phir mai aur tum ek hi kamre mai..!!
I-Raman.. Thoda sa apne jashbaato par kaabu rakhiye.. Pehle ek week toh pass hone do..!!
R-Bahut hi jaldi ye 1 week pura ho jaaega..!! Jaanna chahti ho kaise?
I-Hmm kaise?
R-Dekho kal se saare functions start ho jaaege.. Phir din kaha bit jaaege pata hi nai chalega..!!
I-Ha Raman.. So toh h..!!
Ruhi comes n sees IshRa together..!!

love triangle Season 2Where stories live. Discover now