Raman is going to drop ruhi in her school.. They sees Ishita..
R- Hii.. Good morning Ishita..
I- (ignoring Raman) Hii.. Good morning ruhi..
Ru- Good morning.. Par papa ne aapko pehle good morning kaha aap unse baat kijiye pehle..
I- Ruhi vo actually muje ek kaam yaad aa gaya.. Mai aapse baadme milti hoon.. Bye baby..
Ru- (gives confusing look) Bye..
R- Ruhi aap jaao.. Romi chachu (Ro) aaj aapko school drop karege.. Papa ko kuch kaam h.. Ok
Ru- Ok papa.. Romi chachu.. Romi chachu..
Ro- Ha bolo baby..
Ru- Papa ko kuch kaam.. So aap muje school drop karege?
Ro- Areeeee ye b koi puchne ki baat h
Ru- Ooii.. Mai apna calendar laana bhul gai.. Abhi leke aati hoon
Roo comes n listens their convo..
R- Ishita.. Ishita.. Kya ho gaya tumhe.? Kal toh mujse kiss maanga aur aaj muje ignore kar rahi ho..
I- (ignoring) Raman aap plzz jaaiye.. Muje aapse baat nai karni..
R- Aacha batao toh sahi.. Kya hua? Phir mai chala jaauga...
I- Raman hum dono jaante h k v both love each other madly then too aapne kabhi mujhse I love u nai kaha.. Aapse aachi toh Ruhi h kam se kam i love u toh kehti h
R- Aacha.. Toh ye baat h.. Tum b toh I love u bol sakti hona jaise ruhi ko bolti ho..
I- Majority ladke hi ladki ko I love u bolte h..!! R- Areeee ye logic aacha h.. I love u nai kaha toh baat nai karni tumhe..
I- Haaa... I love u boliye varna mujhse baat mat kijiye..
R- Ok..!! Nai baat karni muje tumse.. Agar yehi condition h toh mat karo baat (goes away angrily)
I- (cries) kya sachii Raman mujhse pyaar nai karte? (Asks herself)
Ru- (wiping Ishita's tears) Ishita aunty aap cry mat Karo.. Mai papa ko bolugi k vo aapse i love u keh de..
I- (hugging ruhi) No baby.. Jaane do.. Agar unhe kehna hoga toh khud hi keh dege.. (Goes away crying)
Ru- Ishita aunty.. Ishita aunty..
Ruhi thinks now how to patch up between Ishita aunty n Papa..!!
YOU ARE READING
love triangle Season 2
FanficR~ RÃMAÑ 👨🎩💼👟👞👕👔👓👤💎👣 I~ IŚHITÅ👩👄👑👙💅👛👗💍💌 RU~ RŪHÌ 👸👛👗👒👡👠💄🌂 S~ SHĀGUŃ 😬😬😬😬😬😬😬😬😬😬 A-adi M-mhir Mi-mikha Ak-ashok All as yhm same charter