133

162 4 1
                                    

I-Raman..Plzz just leave me..!
R-No i won't leave u till u forgive me..! (Hugs her more tightly)
I-No..Now just leave me.. (angrily)
R-Tuje jitna chillana h chilla ok..I don't care..Mai tcko aaj manake hi rahuga..!
Mihika comes..!
Mi-Ishu akka.. (closes her eyes) M so sorry if i disturbed u both.. But Ishu akka muje na Bhalla aunty ne bheja tha aapko kehne k liye k sab aa gaye h n all decoration is done..! So plzz comes fast n m so sorry once again for disturbing u..! (Laughs n goes away)
I-Bas..Mil gai aapke mann ko shanti..? Now plzz just leave me..! R-Nai..Means nai..!
Ishita tries to escape from Raman's hand..After few trials she succeeds n goes away from Raman's hand..!
R-Areee yr phir se nikal gai ye madrassan mere haath se..Koi nai..Kabhi na kabhi toh usse mere pass aana hi haina.. N m 100% sure k aaj mai meri madrassan ko manake hi rahuga..!
Raman gets ready..!!
BABY SHOWER
Ishita comes wearing red saree n covers her head with her sarees's pallu..! Everyone can see her baby bump n everyone teases her..Ishita enjoys this moment..! Godbhari song plays like.. 'Tere sapno ko sansar sawarnewala h.. Aasman se chand utarnewala h.. Apne aangan mai sitaro ko sajaye rakhna.. Apne god mai baharo ko sajaye rakhna.. Haan ek nanha sa mehman aanewala h..God mai teri bhari mithaiyo jaisa meetha hoga vo..God mai teri bhare phalon k jaisa rasila hoga vo.. Hogi teri chavi ya hamare Raman jaisa hoga vo.. Vyakool h naina k vo nanha mehaman kaisa hoga vo?
Ru-Ishimaa..Atlast aapka baby aa jaaega 2 months baad..! I-Ha Roo..Vo toh h..!
Ru-Ishimaa..Phir aap muje bhul nai jaaoge na? (makes sad face)
I-Aww mela baby..Come here..!!
Ruhi comes to Ishita n till then Raman comes..!
I-(hugs Ruhi tightly) My baby.. I won't ever forget u..N one more thing..U r my first baby n u vil always b my first concern..!
Raman smiles..!
Ru-Thank u Ishimaa..I love u so very much..!
I-I love u too my baby..
IshRu has side hug.!
Mi-Ye lo Raman jiju b aa gaye..Aajao jiju..Betho Ishu akka k pass..!
R-Haan mihiku..Q nai..!
Raman sits beside Ishu..!
Again Godbharai song starts.. 'Radhe Krishna kare k tera har sukh sapna sach ho jaaye..Aisi god bhare k tere ghar k bhaag chamak jaaye.. Ishita tere piya toh tujhse bade hi khush rehte hoge.. Ha unko b toh ab Papa koi kehnewala h.. Teri god mai ek phool ab toh khilnewala h..Haan ek naha sa mehman aanewala h..
R-Ishita..Looking v.preety ha.
. I-Hmm thanks..
R-Sorry na maaf karde mcko.. I-Prand..Muttal..!
R- A madrasi mai jab na tcko punjabi mai gaali dena chalu kar dia na toh tu kahin b nai rahegi..
I-Whatever.. Dona gaali..Muje kya h..?I don't even care..!
R-Aree ek toh tcko pyaara sa insaan sorry bol raha h n tu toh uss bechare ko maaf b nai kar rahi..
I-Hmm..Aap aur bichare? Kuch bhi.. R-Ek toh mai tcko manane ka try kar raha hun n u r like tune gaali dena chalu kardi.. ( makes sad face)
I-Awww mera Raman bacha sad ho gaya..So sorry..
R-Means u forgave me?
I-Haan kabka..I was just testing ur love..!
R-I toh love u so much..But koi na muje mera love proof karne hi nai deta..
I-(beats hims slightly) Kuch b ha..! R-Aacha..I love u..
I-I love u too..
IshRa has a side hug n
'Dil kahin rukta nai' plays

love triangle Season 2Where stories live. Discover now