Dilshad saw Asad talking with Ayaan.
Dilshad-"Tum aaj bhi usse bate karte ho! Tum... Asad mene kabhi nahi socha tha ki tum esa karoge... Aaj tumne mera dil tod diya he Asad..."
Asad-"Lekin Ammi... Voh... Bhai..."
Dilshad-"Sautela Bhai he tumhara. Itne saalo se humne us ghar se koi vasta nahi rakha aur tum itne saalo se humari aakhon me dhool jhok rahe ho. Mene tumse yeh kabhi expect nahi kiya tha Asad..."
Dilshad went from there.
Asad went behind her.
Dilshad-"Asad... Mujhe akela chod do."
Asad-"Nahi Ammi. Aap pehle mujhe maaf kar dijiye. Aap jo kahengi me vo karunga. Bas aap mujhse naraz mat rahiye. Please Ammi. Please..."
Dilshad-"To thik he. Aaj se bhul ja tera koi bhai he. Bhul ja ki teri koi behne he. Bhul ja Asad."
Asad-"Thik he Ammi"
Dilshad-"Kasam kha meri..."
Asad-"Aapki Kasam Ammi..."
Dilshad-"Thik he. Ja. Ab."
Zoya listened everything.
From Asad and Ayaan's talk to Dilshad and Asad's talk, she listened everything.
Zoya went to Dilshad.
Dilshad-"Are Zoya! Kuch chahiye the beta?"
Zoya closed the door from inside.
She went to Dilshad and sat on bed and slept on Dilshad's lap.
Zoya-"Aapko yaad hena phuphi... Jab me choti thi aur mera mood kabhi bahot kharab ho jata tha tab aapki godi me aake let jati thi. Tab aap mujhe ek baat bataya karte the ki Duniya bahot buri he. Duniya ke hisaab se chalogi to kabhi khush nahi reh paogi. Phuphi... Apko pata he. Aap vahi kar rahe ho. Aaj ap duniya ke hisaab se chal rahe ho. Isily aaj na hi aap khush ho. Nahi hi Mr. Khan."
Dilshad-"Zoya.... Mujhe pata tya tum hi meri Zoya ho!"
Zoya got up.
She smiled and hold Dilshad's hands.
Zoya-"Phuphi! Me ek baat bolu! Vese to me kuch nhi lagti aapke personal matters me bolne vali par aap hi ne kaha tha ki me bhi is family ki member hu. Isily keh rahi hu ki aap puri duniya ko dekhne jaoge to aap aapne aap ko kabhi khush nahi rakh sakoge. Aur aapne dekha! Mr.Khan kese toot se gaye the us kasam ke baad. Phuphi rishte dil se bante hein. Dekhiye jese mera aur aapka he. Humara koi khoon ka rishta nhi he. Par dil ka rishta to hena. Isily aapko laga na ki me hi apki zoya hu. Aap samaj rahe hona phuphi?"
Dilshad hugged Zoya.
Dilshad-"Me samaj rahi hu beta! Mene na jane kya kya keh diya Asad ko. Bado ki ladai me bachon ko alag kr diya humne. Pr vo dil se kabhi alag nhi hue. "
Zoya-"Ji phuphi."
Dilshad-"Zoya! Tum! Tumne humse kyu baat chupayi ki tum humari Zoya ho? Asad ko bhi nhi bataya. Vo to khushi ke maare pagal ho jayega sun kar. Uski Zoya vapis aa gai hein."
Zoya-"Isilye to nahi bata rahi unhe. Vrna adhe pagal hein hi. Pure ho jayenge😂😂😂"
Both laughed.
Zoya-"No but phuphi. Promise me aap kisiko nhi bataoge ki me Zoya hu. Me kisi maksad ke liye aai hu. Vo maksad khatam ho jaye phir me sabko bata dungi. Tab tak please kisiko kuch mat batana phuphi. Not even Mr.Khan."
Dilshad-"Thik he beta! Me kisi ko nahi bataungi! Promise."
.
.
.
Days passed...
Asad wasn't picking up Ayaan's calls.
He even had closed the windows so that Ayaan doesn't comes in.
He even knocked the window when Asad was lying on bed which was opposite to window. Asad was pretending that he was sleeping but actually he was crying. He was missing his brother. Ayaan also started crying.
He went from there.
After few days, Asad came to know that Ayaan hasn't ate anything since many days. He is in hospital. He is unconscious and only saying Bhaijaan unconsciously. His sisters call Asad to inform him about Ayaan.
Asad rushed to hospital listening that Ayaan isn't well.
YOU ARE READING
Asad Aur Zoya Ki Prem Kahani(Completed✔)
FanfictionZoya- Independent Yet Broken. No Family Asad-Akdu,Emotionally Challanged. Mum and Sis are his life. Lets See their burning chemistry!🔥🔥🔥