At Midnight,
Bela felt thirsty.
She went out to drink water.
She saw Tanveer was going straight and enter a room.
Bela(In mind)-"Asad ka kamra toh yaha hein. Toh phir ye vaha kyu gai? This family is so weird!"
Then she drank water and slept.Next morning,
Bela woke up and was praying to god.Mahir woke up.
Mahir-"Bela... Tumhe pata hena tum Bela ho. Ek Hindu... Phir bhi tum esi ppsition me prayer krti ho roz. Pehle to ese prayer nahi krti thi. Ab kya ho gaya tumhe?"
Bela-"Mahir Ji... mujhe nahi pata me pehle kese prayer krti thi aur kese nahi. Par dekhiye Yeh Hindu Muslim vale religion humne banaye hein. Bhagwaan ya Allah naam bhi humne banaye hein. Upar vale ne to hume ek insaan bana kar hi bheja hena. Phir chahe hum hath jod kar pray kare ya ese pray kre. Prayer to God ke pass hi jaani hena."
Mahir-"Hmm... Kro Kro. Prayer kro."
Tanveer was going from there and saw Bela doing prayer in That position.
Tanveer-"Yeh Bela toh Hindu hein. Toh phir ye ese kyu allah ki khudmad kar rahi hein? Kuch toh gadbad hein... Kahi yeh... Nahi... Yeh ZOYA nahi ho sakti. Use toh mene khud...."
She went from there.Bela and Mahir got ready and had breakfast.
After breakfast,
Mahir and Asad went to office.
Tanveer went to her room.
Bela saw Dilshad in kitchen.
Bela-"Me aapki kuch madad karu?"
Dilshad-"Are nahi beta! Me bas yeh dudh Tanveer ko de du. Phir mera kaam bhi khatam ho jayega. Vo kya hena ese samay me uska sabse jyada khayal rakhna padta hein."
Bela-"Ya. Vese kitne mahine ho gaye?"
Dilshad-"Abhi dusra mahina chal raha hein..."
Bela-"Oh... Okay..."
Dilshad-"Me yeh de kar ati hu. Tum jao apne kamre me aaram karo."
Bela-"Ji..."
Bela went to her room.In evening,
Bela was sitting in hall.
A boy came with a letter from City Hospital.
Boy-"Yeh Tanveer Ahmed Khan ke liye reports aai hein..."
Bela-"Ya. I'll give her."
Boy-"Okay. Yaha sign kar dijiye."
Bela signed the papers on the name of Dilshad Ahmed Khan.
She open the letter.
Bela-"Yeh kya hein!"
She was shocked seeing the reports.
Bela-"Aaj subah toh Asad ki Ammi ne kaha ki yeh 2 months pregnant hein...
Lekin reports me toh ye 5 months pregnant hein! How is this possible?"
She made the letter stick with glue so that Tanveer don't have a doubt that anyone has read it.
She went to Tanveer's room quietly...
She saw Tanveer was talking to someone on phone.
Tanveer-"Ha Ha... Tumhe tumhare pese mil jayenge. Lekin is bache ki taraf aakh utha kar bhi mat dekhna. Tumhe sirf peso se matlab hein. Ye bacha tumhara hein yeh baat me kisi ko pata nahi chalne dungi. Ye bache ko Asad Ahmed Khan ka naam milega. Is bache ke liye mene kya kuch nahi kiya. Us ZO... Ek minute hold karna..."
Bela felt that Tanveer saw her.
So she suddenly knock the door.
Tanveer open the door and shocked to see Bela.
She got afraid and asked-"Tum meri baate sun rahi thi kabse?"
Bela-"Are nahi. Me to abhi abhi aai... Vo meri saadi mere bangles me phas gaye the toh me vo thik kar rahi thi. Mene tumhari koi baat nahi suni. Sachii..."
Tanveer-"Thik hein. Tum yaha? Kuch kaam tha?"
Bela-"Ha vo tumhare naam ka letter aya tha. I think City Hospital se..."
Tanveer got shocked listening City Hospital.
Tanveer-"Kya aya hein? Tumne padha?"
Bela-"Nahi mene toh nahi padha. Tumhara hena. Me kyu padhungi.Ye lo tumhe jyada mehnat na karni pade to me tumhe yeh khol kar deti hu."
She torn the cover from the top.
Tanveer got afraid.
Tanveer-"Agar isne dekh liya ki reports me kya hein to gadbad ho jayegi..."
Tanveer took the reports from Bela's hand.
Tanveer-"Thank You. Yeh dene ke liye. Ab me dekh lungi."
Bela-"Okay."
And Bela went from there to her room.
Bela-"Oh My God! How can she do this! Kisi aur ke bacha ko Asad ka naam de rahi hein! Ab dekhna Tanveer me kya karti hu. Tumhe yeh gunaah toh me karne nahi dungi. Ab tum dekhti jao me kya kya karti hu..."
YOU ARE READING
Asad Aur Zoya Ki Prem Kahani(Completed✔)
FanfictionZoya- Independent Yet Broken. No Family Asad-Akdu,Emotionally Challanged. Mum and Sis are his life. Lets See their burning chemistry!🔥🔥🔥