PART 42 ~ RANVEER'S ADVISE TO SUNAINA

508 177 25
                                    

PART 42 ~ RANVEER'S ADVISE TO SUNAINA

Evening

Di Bella Cafe

Sunaina and Ranveer are having coffee ..."So?" He winks at her..."So?" She acting innocent..."Kab plan kar rahi ho use batane ka?" He teases her..."Kya plan, aur kise batana hai?"  she..."Tumhari yeh acting mere samne nahi chalegi..." He..."Mujhe sach mein nahi pata tum kya bol rahe ho" she..."Oh!...How innocent you are...Kal dekha tha tujhe uska intezar karte huve, ab bol?...Bata bhi de ab use" He..."Nahi aisa kuch bhi nahi hai...Vo sirf ek dost hai" she..."Toh ab tujhe pata chal gaya, mein kiske bare mein bol raha hu...Meine toh uska naam bhi nahi liya, phir bhi tu samaj gai...Interesting!" he teases her...She blushes..."Abhi time waste mat kar, aur use bata de apni feelings...Iske pehle ki koi aur kare...I hope u know about whom I am talking...?" He..."Arey, wo sirf uski dost hai, aur kuch bhi nahi...Tension lene ki zarurat nahi hai!" she..."Tum sayad janti nahi, lekin meine use kal dekha tha kese vo ghoor rahi thi...Abhi bhi waqt hai...Jake bol de apni feelings!" he explains her..."Sayad tum sahi ho...I will" She happily...They both walks out from there...Suddenly, she sees Sameer and gets surprised, but it turns out to be only her dream...She shakes her head and blushes...

Koi mil gaya
Koi mil gaya
Koi mil gaya

*****

On the other hand

Sameer too sees Sunaina everywhere and smiles...

Mujhko kya hua hai
Kyon main kho gaya hoon
Paagal tha main pehle
Ya ab ho gaya hoon

Behki hai nigahein
Aur bikhre hain baal
Tumne banaya hai
Kya apna ye haal

Koi mil gaya
Koi mil gaya
Mera dil gaya
Kya bataoon yaaron
Kya bataoon yaaron

"Mein apni feelings kal use bataunga..." He thinks

Main to hil gaya
Main to hil gaya
Koi mil gay mil hi gaya
Mil gaya hey mil hi gaya
Mil gaya

He imagines dancing with her, while she too imagines dancing with him...
 
Mujhko kya hua hai
Arre kyon main kho gaya hoon
Ay paagal tha main pehle
Ya ab ho gaya hoon

Behki hai nigahein
Aur bikhre hain baal
Tumne banaya hai
Kya apna ye haal

******

Big Bazaar

Naina is doing grocery shopping...Suddenly, she sees Sameer there and surprised...She walks towards him, but he vanishes and she realizes it's only her dream...She blushes...

Koi mil gaya koi mil gaya
Mera dil gaya mera dil gaya
Kya bataoon yaaron
Kya bataoon yaaron

SamAina FF ~ Kuch Kuch Hota Hai (√) Where stories live. Discover now