Karan went to office. Preeta also entered at the same time.
Both looked at each other in anger. Both turned their faces away.
Preeta went to her cabin while Karan went to his.
Preeta(stealing glances of Karan) : Kaise akdu sadele boss h... Kal itna sunaya... Aaj zara si maafi hi maang lete pr nhi ego jo hurt ho jayegi... Bechari meri myru ko iss akdu ke saath rhna pd rha h...
Karan (stealing glances of Preeta) : Dekho toh aaj bhi kse pagalo wale look de rhi h mujhe....Miss psycho Arora... Pta nhi kya sochkr mne ise cindrella boldiya.. Iski wajah se bechari meri myru ko chot lg gyi...
Karan looked down.
Preeta: Zrur ab bhi mann mann mein mujhe hi kos rhe hoge... Itni cute si shakal pr ego toh dekho..
Preeta looked down.
Karan: Miss Psycho Arora... Bhagwan bhi mzak ke mood mein hoga jab inhe bana diya...
Preeta came to his cabin.
Preeta (facing other side) : Mr. Boss..
Karan: Yes miss psycho..
Preeta: aap mujhe psycho nhi bula skte...
Karan : Boliye Miss Preeta Arora...
Preeta: Toh Mr. Karan Luthra... Kaam toh aapke office mein kuch h nhi... Jo tha.... Mne sb krdiya... Toh kya main jao...
Karan : Miss Arora aap sb kaam itni speed se kse krleti h..
Preeta turned and stamped file on desk.
Preeta(annoyed) : Yeh baat aap jse nihayiti egoistic akdu sadele boss ko smjh nhi aayegi... Iske liye talent chahiye hota h jo Preeta Arora mein h... Aur Aap jse khud ki galti ko naa manne wale mein nhi...
Karan was shocked. Nobody has ever talked to him in such a way.
Preeta sat down on chair.
Preeta: Paani dijiye... Thaka diya mujhe...
Karan was still shocked. Preeta snapped her fingers in front of him.
Preeta : Paani dijiye mr. Akdu..
Karan gave her water. She drank it.
Preeta: Ha ab boliye aap apni aur tareef sunn na chahege ya main jao...
Karan just nodded in shock. Preeta went out taking her bag.
Karan put his hand on his forehead.
Karan: Yeh ldki h ya atom bomb... Mne isse kaha main iss se nafrat krta hu... No response.. Main iska boss ho... Toh bhi koi farak nhi... Meri insult krke chlti bni... Ignore him Karan Luthra... Vrna tu pagal ho jayega...
Mahesh called Karan.
Mahesh: Karan mne tere liye ladki dhund li h... Aisi ldki jo Myra ko tere jitna kya tujhse jyada pyaar kregi...
Karan: Dad yeh mazak ka time h koi... Main office mein hu... Bye...
Mahesh: Arre main mazak nhi sach bol rha hu... Myra ki kasam...
Karan stood up.
Karan(shocked) : What...
He rubbed his ears.
Karan: Dad aapne sach mein mere liye ladki dhundli...
Mahesh(happily) : Ha..
Karan: Dad itni jaldi toh home delivery wale ordered parcel nhi late... Aap apne liye bahu kaha se le aaye...
Mahesh: Mujhe nhi pta... Tune kha tha agar main ldki dhund duga toh tu shaadi krega...
Karan: Par dad aap sure h.. Mtlb vo myru ke liye thik h...
Mahesh: Ha main guarantee leta hu iss baat kii...
Karan: Dad myra ko hosh aaya...
Mahesh: Aaya tha... Shrishti sameer ke baare mein puch rhi thi... Phir se behosh hogyi uske baad...
A tear escaped Karan's eye.
Karan (stern) : Ok dad... Aapne jo mere liye ladki pasand kii h... Main uss se shaadi krne ke liye tayar hu... Shaadi kal hi hogi...
Mahesh: Rasme bhi hoti h... Sagai bhi toh hogi pehle...
Karan: Unse kahiye ring bhejde... Main pehen lunga... Aur aap ek ring unke liye bhijwa dijiye.. Ho jayegi sagai...
Mahesh: Dimaag thikane h tera...
Karan: Myra ko Shrishti bhabhi ki yaad na aaye iske liye kuch bhi kr skta hu main... Karan ki jaan basti h myra mein... Uss ke liye kuch bhi...
Mahesh: Thik h... Jsa tu kahe... Kitni mushkil se toh tu maana h...
Karan: Hmm..
Karan cutted the call and picked up their family photograph.
Karan(in tears) : Bhabhi main aapse diya vaada nhi todoga... Main myru ko khush rkhunga... Bahut khush...
On the other hand,
Preeta: Aunty yeh aap kya kh rhi h... Meri shaadi....
Anju: Ha teri shaadi h... Aur vo bhi kal...
Preeta: Aur aapne mujhse pucha bhi nhi...
Anju : tu mujhe mana kregi...
Preeta: Aapko pta h main nhi krugi... Shrishti di ke baad aap aur myra hi mera sab kuch ho... Par mujhe mera dulha dekhne ka haq toh h...
Anju: Kal shaadi ke mandap kr dekh liyo...
Preeta: Are u serious?
Anju: Yes I am very very serious. Yeh rishta mne teri khushi ke liye hi chuna h... Please..
Preeta: Par aunty...
Anju: Please Preeta... Trust me tu regret nhi kregi...
Preeta: Pakka...
Anju: Bilkul pakka...
Preeta : Sagai kb h...
Anju gave her Karan's ring.
Anju : Yeh pehen aur hogyi sagai...
Preeta(acting to faint) : Mujhe chakkar aa jayege...
Preeta(anger) : Yeh kis tarah ki sagai h... Ksa dulha h vo.... Uski toh... Rukiye main thik krke aati hu.. Uske nut bolt kahi gum gye h lagta h...
Anju: Preeta stop with this... Ring pehen...
Preeta turned her face.
Preeta: Nhi...
Anju cupped her face.
Anju : Preeta vo chahe ksa bhi ho.. Uske paas teri jaan h... Teri khushiyaan h... Tu kbhi iss shaadi m dukhi nhi hogi...
Preeta: Par yeh ksi shaadi h...
Anju: Preeta..
Preeta : Okay fine... Ban jaungi uss gumnaam dulhe ki dulhaniyaan... Agar aap itna kh rhi h... Lekin pasand nhi aaya toh...
Anju: Ha ha... Mujhe pta h tu next day divorce lene walo mein se h...
Preeta (happily) : Okay...
Precap.
Karan: U miss psycho..
Preeta: Mere gumnaam dulhe tum ho... Akdu...
*******
Do leave reviews.
Marriage part postpone hogya... Sorry