I Want U Back

2.6K 165 13
                                    

Karan: Babydoll kya h shart bolo...

Preeta forwarded her hand.

Preeta: Pehle promise kro kii mana nhi karoge...

Karan : Aisa bhi kya maangne wali ho...

Preeta: Tumhari zindagi...

Karan(confused) : Kya...

Preeta: Promise please...

Karan kept his hand on hers.

Karan: I promise tum jo kahogi vo baat maanoga..

Preeta hugged him in excitement.

Preeta(happily) : Thank u.... Thank u... Thank u..

Karan: Psycho... Ab aap apni great mysterious shart batayengi...

Preeta: Zarur...

She went towards stage.

Preeta: Everybody's attention please.. Vse toh yahi hogi.. Hum lad jo rhe the...

Karan glared her. Everybody giggled

Preeta : I want to make an important announcement... Aaj mere husband Karan Luthra apna resignation announce kr rhe h...

Karan was dumbstruck would be an understatement.

Preeta : Aaj se yeh Myra and Companies ke CEO nhi h...

Karan pulled her back.

Karan(whispering) : Kya bole jaa rhi ho...

Preeta: Promise yaad rkho... Aur apne muh ko band rkho...

Preeta(in mic) : Ha toh aaj se yeh koi company nhi smbhalenge... Jo karogi main krogi... Aaj se saari companies mere under work kregi...

Karan (murmuring) : Gya business paani mein...

Preeta(in mic) : Thank u everyone..

Everybody clapped. Preeran got off the stage.

Karan pulled her in a corner.

Karan(confused) : Babydoll yeh sb kya h... Tumhe agar company hi chahiye thi toh mujhe sidhe sidhe bol deti... Main vse hi tumhare naam krdeta.. Itna sb...

Preeta: Sidhe sidhe maangne mein vo maza kaha...

Karan: Aur ab main kya kruga...

Preeta (huskily in his ears) : Mere saath romance...

Karan pulled her through waist.

Karan: Agar aisa h toh mujhe manzur h...

Preeta pushed him and ran away teasingly. He frowned.

The party went well.

Karan closed the door.

He turned.

Myra(shouting) : Yay... Yay...

Karan(confused) : Ab ise kya hua...

Preeta: Toh presenting aap sb ke saamne.... Star cricketer The Karan Luthra jo aaj se abhi se dobara cricket join kr rhe h....

Karan froze. His passion, his first love, his life... Cricket was his everything but he left it the day Sameer took his last breath.

Karan: Babydoll...

Preeta: Dekho tumne mujhe promise kiya tha.. Aur mne tumhara resignation bhi announce krdia h... Please mujhe mera star cricketer vaapis chahiye...

Myra: Yes chachu... Cindrella kh rhi right... Pehle wale chachu vaapis chahiye...

Mahesh: Karan... Beta krle na cricket join vaapis... Sameer ne kya kuch nhi kiya tujhe cricketer banane ke liye..

Karan: Par dad...

Preeta: Koi par var nhi... Maine itni mehnat kii h... Tumhari saari sadeli companies overtake kii h... Aur tumne mujhe promise bhi kia h.. Arre dusri shaadi ka gift samajhke hi dedo... I want u back... Please...

Karan turned his face.

Karan: Maine cricket chod dia h... Jis din bhai gye... Marr gya mere andar ka cricketer...

Preeta(angry): Thappad khaoge tum... Ruko... Hadd hi ho rkhi h...

She went and dropped his cricket kit on floor.

Preeta: Yeh tumhare liye h... Sameer jiju gift krna chahte the..but unfortunately kr nhi paaye... Lekin tumhe kya farq pdta h... Tum toh cricket join nhi kroge na kbhi...

Karan closed his eyes.

Karan: Babydoll koi nhi smjh skta kii mne cricket kyu choda...

Preeta: Myru andar jao...

Myra: Par cindrella..

Preeta(shouting) : Myra jao...

Myra was scared. She immediately went inside.

Karan: Babydoll uss pr kyu chilla rhi ho...

Preeta(angry) : Ha uss pr nahi mujhe tum par chillana chahiye... Kis level ke bevkof ho tum... Sameer jiju ki wajah se cricket chod dia... Arre unhi ka sapna tha na yeh...

Karan: Par...

Preeta: Kuch nhi pta mujhe... Tum cricket join kr rhe ho mtlb kr rhe ho... Maine tumhare coach ko boldiya h... Aur next week tumhara team selection match h.... And I want u selected....

Karan(shocked) : Are u serious? Tumne itna sb... Vo bhi mujhse bina puche...

Preeta : Vaada kiya h Karan Luthra tumne mujhse... Nibhaana toh pdega...

Karan: Mujhse nhi ho payega babydoll.. Maine 3 mahine se bat ko haath bhi nhi lagaya h...

Preeta(happily) : Mtlb tum maan gye..

Karan: Nhi... Main tumhe bata rha hu kii main yeh nhi kr skta...

Preeta: Kr skte ho... Kal se tumhari training shuru... Aur mujhe pura vishwas h kii tum select ho jaoge...

Mahesh: Karan... Sameer ke liye...

Karan looked at the cricket kit for a while and went to his room ignoring everyone.

Precap

Karan's training begins

******

Do leave reviews...

Worlds Apart✔Where stories live. Discover now