She Is My Wife

3.2K 180 35
                                    

Preeran reached office.

They were following their daily routine but Karan was doing something else.

Karan: Ab toh goggle hi bachaega... Josh josh mein bol toh diya kii khana bahut acha banata hu...par mujhe toh bahut kam cheeze banani aati h...aur hostel ke baad toh kbhi khana banaya hi nhi...

Karan: Par haar toh maanuga nhi...

He started searching recipes on YouTube.

Karan saw 3-4 recipes.

Karan : Yaar yeh toh aise hi bole jaa rhe h... Ye kro... Vo kro... Itna asaan thodi hi hota h...

Karan(in mind) : Aur yeh sb dekh dekhke toh bhukh bhi lg gyi h mujhe.. Cafeteria se kuch leke aata hu...

He turned and saw Preeta working.

Karan: Iss psycho ke liye bhi le aaunga... Kaam shuru krde toh kuch nhi sujhta ise...

He went to the cafeteria. His employees were talking there.

Abhay: Yaar Preeta ki bhi kya aish h na... Aate hi boss se shaadi krli.. Aur kal ki promotions mein iska naam zrur hoga.. Dekhna tum log..

Tia: Sahi kh rha h yrr abhay tu.. Main toh use dekhte hi smjh gyi thi... Kii iski nazar karan sir pr h... Pehle assistant M. D. Bani aur ab puri company ki maalkin...

Karan was furious.

Karan(angrily) : Abhay... Tia...

Abhay and Tia saw him being shocked.

Karan came forward.

Karan: Mujhe lgta h tum log yaha kaam krne nhi... Gappe maarne aate ho.. Aur haa Mrs. Preeta Karan Luthra, meri wife h... Aur iss company ki A.M.D.... Dono hi cases mein usski reputation bahut uchi h tum logo se..

Abhay(scared) : Sir hum toh bas aise hi..

Tia: Yes sir, we are sorry...

Karan(angrily): Sorry... My foot...

Abhay and Tia were damn scared

Karan(shouting) : Listen to me.. Very very carefully.. Preeta ke khilaaf ek shabd nhi sunoga main.. Na tumse.. Aur na kisi aur se... Isliye nhi kyunki biwi h vo meri.. Isliye kyunki tum log uske baare mein baat krna deserve hi nhi krte ho...

Everybody in cafeteria stood up.

Karan: Vo tum logo se lakh guna talented h.. Ek hafte mein usne jo kiya h.. Vo tum log mahino mein bhi nhi kr paate.. Vo senior h tumse.. Par tum sb ki madad krti h... Agar uski achai ki izzat nhi kr skte na toh apne muh ko band rkho... Aur haa agar yeh bhi nhi hota... Toh ek resignation letter likho aur mujhe mail kro...Aaj ke baad agar uska naam lo toh yaad rkhna kii vo kon h... She is my wife..

Preeta listened all this from corridor and smiled seeing him stood up for her.

Karan: Now get back to work everyone aur jo Preeta ki respect nhi kr skta.. Wo time waste na kre aur resign krde.. Mujhe aise employees ki koi zarurat nhi h..

He left to his cabin angrily. Preeta smiled.

Preeta came out.

Preeta(smilingly) : Aap sb darriye mt.. Vo bss thoda sa gussa h... Aap sb apna kaam kijiye... Aur koshish kre kii sirf usi pr dhyan de...

Abhay and Tia felt guilty.

Abhay and Tia: Sorry preeta mam..

Preeta: Koi baat nhi.. Har insan ka nazariya alag hota h.. Jao.. Continue ur work...

Everybody left.

Preeta : Yeh Akdu bhi na.. Cafeteria aaya.. Bina kuch khaaye chla gya.. Main hi leke jaati hu...

Preeta arranged two plates of food and went to his cabin.

Karan was still furious at the employees. Preeta entered with food.

Preeta: Chlo Karan... Khana khalo.. Thanda ho jayega..

Karan: Mera mann nhi h.. Tum khalo..

Preeta: Arre agar kisi ne kuch bol diya toh uski wajah se tum kyu upset ho rhe ho..

Karan(furious) : Mtlb tumne sab suna.. Phir bhi aise behave kr rhi ho.. How dare they..

Preeta cupped his face.

Preeta: Arre baba shaant.. Shaant hojao.. Sab hmari tarah nhi sochte h.. Unhe aisa lga toh koi baat nhi...

Karan calmed down.

Preeta : Take a deep breath...

Karan took a deep breath. He was feeling better.

Preeta sat on couch.

Preeta: Ab chlo.. Khana khate h.. Mujhe toh bahut bhukh lg rhi h...

Karan sat down.

Karan: Tum aisi kaise ho.. Hmesha khush...

Preeta(proudly) : Thank u..Thank u..

Karan smiled and started eating.

Preeta looked at him. She was very happy.

Preeta(in mind) : Bahut lucky hu main.. Toh khush kyu nhi houngi... Main bahut khush hu...

In the evening,

Preeran were ready for their cooking battle.

Mahesh and Myra were sitting on dining table. They could see Preeran smirking at each other.

Preeta : Toh The Karan Luthra.. Harrne ke liye tayyar..

Karan (laughing) : Very funny babydoll.. Main nhi tum harrne wali ho...

Preeta: Dekhte h...

Myra stood up on table.

Myra: Cindrella idhar come..

Preeta : Ha bolo..

Myra made her wear the chef cap.

Myra: Aap ke liye best of luck gift.. I banayi yeh..

Preeta(kissing her cheek) : Meri princess...

Karan picked Myra up.

Karan: Tune bhi party badal li.. Chachu kuch lgte bhi h ya nhi tere...

Preeta: Attention seeker.. Kahinka...

Myra giggled.

Karan: Tum chup rhne ka kya logi..

Myra kissed his cheek.

Myra: All the best chachu...

Mahesh: Tum dono kya banaoge..

Preeran(at the same time) :Biryani...

Both glared each other.

Preeran: Main bana raha/rahi hu yeh...

Preeran: Tum kuch aur banalo...

Mahesh and Myra: Aaj dinner naseeb nhi hoga...

Precap

🎂🎉❤️
Winner and loser

*******

Main baaki saari ffs bhi post krungi... Don't worry.. Lekin iske abhi bhi 2 parts krne pdege..

😭Do leave reviews..

Aur jinhone nhi pdhi.. Vo meri nayi ff You are my home pdh skte h.. Uske kuch parts posted h

Worlds Apart✔Where stories live. Discover now