Karan was getting ready in front of mirror applying perfume, setting hair.
Karan(shouting) : Babydoll... I am waiting...
Preeta came out hurriedly. He saw her in mirror. She stopped.
Both share an eyelock.
Preeta: Aaj janaab akdu kaafi ache lg rhe h aap...
Karan: Kya kare... Chand ki mehfil mein taare bhi chamakne ki koshish kr rhe h...
Preeta: Tum aur tumhari cheesy baaten... Kher idhar aao.. Meri dori band nhi ho rhi... Band karo...
She turned her back towards him. Karan backhugged her.
Preeta: Arre... Yeh kya..
Karan: Bas aise hi.. Finally sab kuch complete h meri life mein... Mere world mein... Tum jo mil gyi ho..
Preeta(smilingly): Bada pyaar aa rha h patidev tumhe mujh pr...
Karan: Kyun tumhe nhi aa rha...
Preeta kissed his cheek.
Preeta: I love u...
Karan: I love u too babydoll...
He tied her dori while she shivered with his touch.
Karan: Dekho.. Blush mt karo.. Vrna party mein nhi jaane dunga.. Vaise hi jyada hi khubsurat lg rhi ho...
Preeta(frowning) : Toh tumhe problem h...
Karan: Ha.. Do problem h... Pehli mujhe tumhe dekh kar party mein nhi yahi tumhare saath rhne ka mann kr rha h.. Aur dusra niche phir kisi bechare insan ne galti se tumhare saath flirt krliya toh faltu mein shaheed ho jayega...
Preeta: Haww... Tum mujhe aise bol rhe ho... Jao nhi jaati party mein..
Karan held her hand and kissed it.
Karan: Chalne toh tumhe padega... Agar aise nhi toh....
Preeta: Toh...
Karan picked her up in his arms.
Karan(winked) : Vrna aise...
Preeta: Acha.. Acha.. Chl rhi hu.. Niche utaro...
Karan put her down. She held his hand.
Preeta(smilingly): Chaliye...
They went down. Preeta was astonished to see the decorations. Her favourite theme and everything was just perfect.
She looked towards Karan and smiled
Karan(keeping hand on his heart) : Haye... Yeh smile..Main toh marr gya...
Preeta giggled.
Preeta: Nautanki... Dialogue toh apne bolo..
Karan(huskily in her ears) : Ab kya mera... Kya tumhara...
Preeta(smilingly) : Sab kuch hamara...
Myra came running to them.
Karan picked her up. Both kissed her cheeks from either side.
Preeran: Hamari princess...
Mahesh went to stage.
Mahesh: I am very glad kii aap sab mere bacho ki khushi mein shaamil hone aaye... Karan aur Preeta... Mere dono bache.. Yeh party unke saath k naam...
Myra(shouting) : Daadu... Why leave me...
Mahesh(laughing) : Aur yeh hum sb kii pyaari myra... Tujhe koi nhi bhul skta...