Engaged

2.1K 144 23
                                    

Next morning,

Preeta woke up because of sunrays. She saw him still sleeping peacefully.

Preeta(in his ears softly) : Good morning...

Karan stirred and opened his eyes slowly.

Karan(smilingly seeing her) : Good morning babydoll...

Karan pulled her above him.

Preeta: Arre...

Karan: Kuch nhi...Aise hi acha h...

Preeta smiled and kept her head on his chest.

Karan(caressing her hair) : Toh aaj engagement h.. Tayaar phir se shaadi ke liye...

Preeta kept her chin up.

Preeta(sweetly) : Bahut hi galat topic ched diya h tumne...

Karan looked at her confused.

Preeta smilingly stood up and went to washroom to freshen up.

Karan(confused) : Yeh kya tha..Kuch toh hua h... Yeh itne sweetly bolne wale mein se toh h nhi... Karan yaad kr ab kya krdiya tune...

Preeta (leaning against wall) : Main yaad dila deti hu patidev...

Karan saw her in confusion. Her expression changed to anger one.

Preeta(angry) : Aaj sagai h na...

Karan(confused) : Ha.. H toh..

Preeta picked up his bat. He looked at her.

Preeta(angry) : Aaj tumhare dimaag ke saare nut bolt tight krdungi main...

Karan(scared) : Babydoll.. Dekho.. Pehle bata do kii baat kya h...

Preeta moved towards him. He ran out of the room. Preeta angrily ran behind him with bat.

Karan(shouting) : Arre hua kya h... Apne pati ke piche aise bat leke kon dodta h....

Preeta(angrily) : Jiska pati anghuti bhej kar kehta h.. Hogyi sagai...

Karan (remembering) : Oh ha.. Aise sagai toh hmari hui thi na...

Preeta(angrily): Ha.. Aise hi hui thi...Main batati hu tumhe... Anghuti bhejke sagai hogyi thi.. Ab bat pdke akal bhi aa jayegi tumhe...

Karan (moving backward) : Dekho babydoll... Lag jayegi toh dusra pati dhundna mushkil ho jayega tumhare liye...

Mahesh (slapping his forehead) : Aaj ke din bhi shuru hogye dono... Aur vo bhi subah subah...

Karan : Dekho babydoll..

Preeta(showing him bat) : Tum dekho...Aaj... Hadd h...

Preeta fell from sofa trying to chase him.

Preeta : Ah...

Karan (concerned) : Babydoll...

Preeta hit bat on his shoulder.

Karan(rubbing his shoulder) : Ouch...

Preeta: Mera bas chlta na... Jo anghuti tumne bheji thi na... Uss ko tumhare muh pr marr ke jaati.. Arre aise kitne busy ya ego hogyi... Tumhe sagai krne ka bhi time nhi mila... Phere lene ka time mil gya tha kya aapko... Ya uss sehre ke andar bhi koi aur tha...

Karan(glaring her) : Yeh ksa sawal h...

Preeta: Tum na... (cry baby).. Meri sagai bhi dhaang se nhi hone di...

Karan: Pehle toh tumhari nhi hmari sagai...Aur kr rhe h na saare rasme dobara... Khush ho jao..

Preeta: Bada ehsaan kr rhe ho jaise mujh pr...

Karan: Aaj toh tum mujhe bata hi do... Tum mein mujhse itna ladne ki capacity aati kaha se...

Preeta: Yeh jo tumhari khubsurat... (he smiled) kahi se nhi shakal h na... Ise dekhkar ache khase insan ka paara chad jaye....

Karan (angry) : Babydoll..

Myra back hugged Karan and kissed his cheek.

Myra: Good morning Chachu...

Karan (smilingly) : Good morning princess...

Karan(glaring Preeta) : Sikho iss se kuch...kitne pyaar se baat krte h...

Preeta(laughing) : Myru... Baby zara chachu ke batao toh un pr itni chashni ki barsaat kyu ho rhi h...

Karan(confused) : Kya hua princess...

Myra(cutely) : Chachu... Aap toh mere pyaare chachu ho na... Dekho main sahi se bol rhi hu... Aap meri baat maanoge na...

Karan: Ab toh mujhe bhi shak ho rha h... Kya chahiye tujhe...

Myra(rubbing her hair) : Bas ek hafte ki holiday....

Karan widened his eyes.

Karan (shocked) : Ek hafte kii...

Preeta(smilingly) : Ab myra ke pyaare chachu usko mana toh nhi krege na...

Karan: Hain? Tum ne mana nhi kra kya usko...

Preeta(teasing) : Maine toh yeh khdia kii tum se puch le.. Tum jo kahoge vo thik h...

Myra(cutely) : Chachu please.. Please.. Just one week...

Karan looked at Preeta who smirked.

Karan(in mind) : Bada hi acha game khela h tumne.. Mtlb mana kiya toh myra ka gussa main jhelo aur haa kiya toh ek hafte yeh hi mujhe sunayegi kii meri wajah se kaam miss ho rha h uska...

He picked up Myra on his back.

Karan: Myra mere paas bahut acha idea h... Kyu na tum apne oldie daadu se puchlo... Agar vo kahenge toh le lena....

Preeta glared him. He smirked.

Myra(cry baby) : Oldie daadu please na...

Mahesh : Yeh acha h dono ka.. Khud ki ladai mein mujhe fasa diya.. Le le myra holiday.. Vse bhi tere chachu chachi ki shaadi h.. Pichli baar nhi li thi na...

Myra(happily) : I love u daadu...

Mahesh: Aur tum dono.. Laadaku vimaan... Jaake apni sagai ki tayaari kro.. Aur iss function mein koi jhagda nhi....

Preeta: Mtlb shaadi mein jhagad skte h...

Everybody looked at her shocked.

Preeta: Arre main toh mazak kr rhi thi....Chlo sb ke sb...

Karan(glaring) : Mazak.. Haa..

Preeta ran to kitchen ignoring him.

In the evening,

Karan was getting ready in his room while Preeta was getting ready in another room. They were not allowed to share the same room till marriage.

Karan was waiting for her downstairs.

And his eyes fell on her, his bride, his wife.. Prettiest girl on earth for him.

Preeta saw him staring her lost. She smiled. Karan signed her perfect.

She blushed.

Both stood in the centre of stage. Mahesh and Myra gave them rings.

They looked into each other's eyes and share an eyelock.

Karan slid the ring in her ring finger and kissed it.

It was the same rings that formed the base of their relationship. Preeta didn't want new rings as the old one had memories she will never forget.

Preeta slid the ring in his finger.

Preeta: I love u...

Karan: I love u too babydoll..

Everybody clapped.

Precap...

Mehandi, Sangeet and memories

********

Do leave reviews 💙

Romance 1-2 part ke baad🤓

Worlds Apart✔Where stories live. Discover now