Break Up

3K 163 36
                                    

Preeta sat on the edge of terrace.

Her tears were not stopping.

Karan: Bhai Bhabhi ki maut ki wajah hu main...

Preeta covered her ears with her hands.

Preeta(in tears) : Nhi ho skta... Mera Karan kisi ko nuksaan nhi pahucha skta... Sab jhuth h... Kuch nhi kiya h usne... Vo kuch galat kr hi nhi skta....

She saw herself in front.

Preeta(angry) : Aur teri di... Sameer jiju... Unki maut ka kya... Kya vo tere kuch nhi lagte the... Myra ka dukh tere liye kuch nhi h kya... Karan toh tujhe abhi mila h na...

A voice came from back.

She turned to see herself again.

Preeta: Rishto ki gehrayi kabhi samay se nhi naapi jaa skti... Karan pyaar h tera... Kya tera pyaar aisa kr skta h.. Krna toh dur.. Aisa krne ki soch bhi skta h...

Preeta (angry): Karan tera pyaar... Aur dii... Vo... Teri badi behen... Sameer jiju... Vo... Jinhone tujhe kabhi akela nhi choda... Un dono ka kya...

Preeta(in tears) : Chup ho jao dono... Chup... Main dii aur Karan mein se ek ko nhi chun skti...

A voice came, Chun na hoga...

She looked up to see Shrishti standing there blood stained.

Shrishti : Tujhe chun na hoga preeta... Tu apne pyaar ka saath dena chahti h ya apni dii ka...

Preeta (in tears) : Dii...

Karan(in tears) : Babydoll...

Preeta saw him standing other side in tears.

Preeta(crying) : Karan....

She had two choices. Her elder sister or Her love, the only person she gave her heart to... Her Karan.

On the other hand,

Karan's hands were bleeding.

Karan(angry): Uske aanson... Bhai bhabhi ki maut... Myra ki udaasi... Sb ki wajah tu h Karan... Tu h...

He stopped.

Karan(in tears) : Tune soch bhi kse liya kii sach jaan ne ke baad bhi babydoll tujhe accept kregi... Kyu kregi vo tujhe accept... Tu uske laayak hi nhi h... Vo khushi h... Tu dard... Teri duniya uss se bahut alag h...

He moved out of his room.

Preeta: Dur rho mujhse... Dur rho...

He sat in the car and drove towards the cliff.

Karan(on edge of cliff) : Tu use deserve nhi krta h... Tu selfish nhi ban skta... Hmari duniyaan kbhi ek nhi hogi... Lekin jis duniya mein vo nhi... Uss duniya mein mujhe yeh saansen bhi chub rhi h...

He looked towards the sky.

Karan(in tears) : Bhai Bhabhi... Main aa rha hu... Aap mujhe jo chahe saza de skte h..

He took a step forward.

Karan: Babydoll myra ka khyal rkhegi... Bahut pyaar krti h vo uss se...

Preeta: Aur tumse bhi krti hu...

He turned to see Preeta there.

Preeta crossed her arms.

Karan(in tears) : Babydoll...

He took a step back. She widened her eyes.

Preeta(shouting) : Oh murkho ke maharaj ruko...

She ran and pulled him away.

Preeta(breathing heavily) : Arre akal ka use nhi krna tha toh mujhe de dete... Kaha bech aaye ho apni akal... Yeh kya krne chle the... Suicide kon krta h...

Karan just hugged her tightly.

Preeta reciprocated back.

Karan(in tears) : Tum ne mujhe maaf krdiya...

Preeta (confused) : Main tum se naraaz thi kya....

Karan broke the hug and cupped her face.

Karan(in tears) : Tum.. Tum.. Kyu aisi ho...

Preeta: Kyunki bhagwan ne aisa hi banaya h... Mil gya jawaab..Ab bataoge aisa bhi kya khushi ka mauka h kii tum suicide krne chle...

Karan: Tum mujhe chodke...

Preeta: Kbhi nhi jaungi....Vo saat phere merigo round smjhke nhi liye the.... Tum jo bhi ho... Jse bhi vo... Akdu se.. Sadele se... Cute se.. Split personality disorder wale...Jse bhi... Ho toh mere h... Aur mere Karan ko mujhse cheen ne ka haq main tumhe nhi deti... Application rejected...

Karan smiled.

Karan: Boss main hu tum nhi...

Preeta: Par main tumhari biwi hu... Aur yeh ghar h office nhi... Toh iss logic ke according main tumhari boss hui iss waqt...

Karan hugged her tightly once again.

Karan: I love u so much....

Preeta(cry baby) : Itna simple sa confession... Chlo koi nhi... Jahaan itna saha... Thoda aur seh lenge tumko hum... I love u too...

Karan broke the hug. Preeta tiptoed and kissed him.

He was again shocked. She broke.

Preeta smiled.

Karan: Tum ne phir mujhe kiss kiya.. Tum bata kr kiya kro mujhe kiss..

Preeta 😑: Tumhe sun bhi rha h kii tum kya bol rhe ho... Agli baar na announcement krwadugi.. Kii main apne pati ko kiss krne jaa rhi hu...

Karan slapped his forehead.

Karan: Tum kya cheej ho yrr... Mtlb itna sb kuch ho gya... Main suicide tk krne wala tha thodi der pehle.. Aur tum mujhse lad rhi ho...

Preeta: Ha toh ladungi...Pehle toh tumhari vajah se aaj main royi... Phir signal todke gaadi tumhari piche bhagayi...Phir yaha aake dekha toh mahashya suicide krne chle h..Arre aise kaise mujhse dur chle jaoge.. Pyaar krti hu tumse...Aur kbhi bhi...kbhi bhi tumhe khud se dur jaane hi nhi dungi...

Karan kissed her forehead..

Karan: Pta nhi kse tum mujhe mil gyi.. I am so lucky...

Precap

Myra to know the truth

*******

Dekho bhayi yeh sb kyu hua, kse hua yeh next part mein

Aur preeta ka character aisa kyun h.. Iss sawal ka jawab kuch ko pta hoga.. Kuch ko nhi😂😂

Jinko nhi pta, vo rho suspense mein

Do leave reviews.

Worlds Apart✔Where stories live. Discover now