Confession

2.1K 147 18
                                    

Karan was taken for check up.

Preeta: Nishant...Kya kr rhe ho...

Nishant: Tu kya kr rhi h... Yeh sahi nhi h... Vo tujhse pyaar krta h...

Preeta: Jaanti hu main...

Doctor came out.

Doctor: Inhe weakness h.. Inka blood loss bhi hua h kaafi...

Yash (confused) : Blood loss kaise...

Doctor: Unhone apne haath kaat rkhe h...

Shanaya (angry) : Preeta...

Yash: Doctor use hosh kab tak aayega...

Doctor: Thodi der mein... Aapko inka bahut khyal rkhna hoga...

Yash : Sure...

Shanaya rushed out in anger. Yash tried to stop her.

Shanaya (angry) : Tu Karan ke paas rukk...Aaj mujhe uss ladki se baat krni h... Kya haalat hogyi h Karan kii...

Yash: Par shanaya.. Abhi tum..

Shanaya : Agar tum bhai ko chodke mere saath aaye.. Toh hmare bich jo bhi h... Sab khatam...

Yash shockingly looked at her. She left and angrily drove to college.

Preeta was moving towards her car when Shanaya held her hand and slapped her tightly.

Preeta kept her hand on her cheek.

Preeta(angry) : What the hell...

Shanaya(angry) : Vohi main kehna chahti hu... What the hell... Tumhari problem kya h... Agar nhi krti Karan se pyaar toh thik h... Par use dard kyun de rhi ho... Uski zindagi se khelne ka haq nhi h tumhe...

Preeta: Maine kya kia.. Vo hi..

Shanaya : Ha.. Vo hi.. Vo hi tumse pagalo ki tarah pyaar krta h.. Pata nhi kyu... Tumhe toh uske pyaar ki itni si bhi kadar nhi h.. Behosh pada h vaha hospital mein vo... Apne dono haath kaat rkhe h.. Zrur tumhare liye hi dia hoga khud ko itna dard.. Kyunki aur kisi ko toh kabhi chaha nhi usne...

Preeta (concerned) : Hospital...

Shanaya: Listen Miss Preeta Arora.... Ek aur baar Karan ne tumhare liye khud ko chot pahuchai.. Toh main hi tumhari jaan lelungi... Saga nhi toh kya hua.. Bhai maanti hu use.. Dukh h mujhe kii mere bhai ne pyaar kia bhi toh tumse...

Preeta (angry) : Shayad jitna dukh tumhe nhi h na.. Uss se jyada dukh h mujhe.. Gussa h kii vo pyaar krta h mujhse..

Shanaya : Oh really...Then Go to Hell... Thats ur place... Karan ke pyaar ke layaak nhi ho tum...

Preeta (angry) :Chahta kon h kii vo mujhse pyaar kre...

Shanaya : If u can't love him, don't dare to hurt him...

Preeta turned her face. Shanaya turned and returned back to hospital. Preeta sat in her car.

Shanaya : Hospital mein behosh pada h...

Preeta's grip on steering wheel tightened. She kept her head on steering wheel.

Preeta(in mind) : Nhi... Sab galat ho rha h... Mujhe kuch krna hoga.. I have to change the plan...

A tear escaped her eye.

Karan slowly opened his eyes and saw Yash who smiled lightly seeing him awake.

Karan(confused): Yash.. Main yaha kya kr rha hu...

Yash: Aashiq awaara kahin ka.. Khoon bahaane ki kya zarurat thi... Bahubali nhi h tu... Aake pad gaya na hospital bed pr...

Mine Forever✔Where stories live. Discover now