Mine Forever - The Journey

3.2K 145 15
                                    

Yeh kahaani h meri... Main... Karan.. Preeta ka Karan... Yeh kahaani h mere uss junoon ki jo kisi hadd ko nhi pehchanta tha... Uss beshumar mohabbat kii jo maine uss se kii... Maine zindagi mein sirf use chaha tha.. Har dua mein sirf usi ko maanga tha... Vo junoon thi mera... Mera ek aisa hissa jiske bina mera saans lena bhi adhura tha...Par iss junoon ki aag mein... Use apna banane ki chah mein... Maine bahut kuch kiya.. Par shayad kabhi uss se utna pyaar na kr paaya jitna uss ne mujhse kiya...

Uska sukoon mere junoon se jeet gya... Meri zidd uske pyaar ke aage haar gyi....Kehne ko toh maine use pagalo ki tarah chaha.. Par mohabbat uski saare mukam paar kr gyi...

Main, hu The Karan Luthra... Yeh naam mujhe mere maa baap ne diya... Bas yehi ek yaad h mere paas unki... Zindagi bhar uss pyaar ke liye tarsa... Aur jab mila.. Toh use apna sb kuch maan liya... Vo jaan h meri... Mera jahaan.. Meri preeta... Ab main The Karan Luthra nhi... Sirf Karan hu... Preeta Ka Karan...

Meri Preeta... Miss Preeta Arora... Jo kii Mrs. Preeta Karan Luthra bani.. Meri zindagi ke pannon mein uske zikr ke alava.. Shayad hi aapko kuch mile... Bahut bahadur.. Ghamand bhi bahut.. Par The Karan Luthra ki chahat thi.. Toh maamoli kse hoti.. Vo laakhon mein ek thi... Usne mere junoon ko haradiya... Main use zindagi bhar ke liye apna banana chahta tha...Aur usne... Usne mujhe hi apna sb much bana liya...

Yeh kahaani sirf ek kahaani nhi... Yeh do dilo ki dastaan h... Jo tute bhi ek saath... Jude bhi ek saath... Dard bhi ek dusre ko diye... Marham bhi ek dusre ka bane...

Yeh dastaan h.. Karan kii... Jisne preeta ko beshumar chaha.. Use hmesha ke liye apna banana chaha.. Yeh dastaan h.. Preeta kii.. Jisne Karan ke junoon ko harraya.. Khud ko kho kar apni mohabbat ko paaya..

*********

🙃This story is complicated🙃but love is complicated too...

Obsession Reloaded with a twist 😂✌️

Welcome to Mine Forever my readers...

U never know what's gonna happen

Mine Forever✔Where stories live. Discover now