The Perfect Dance

1.9K 144 43
                                    

Karan was searching for her everywhere when he collided with one of his friend.

Karan: Sorry Arjun..

Arjun : Its okay.. Vse dhyan kaha h tera.. Kisiko dhund rha h..

Karan: Ha vo Preeta ko...

Arjun : Preeta toh ghar chali gyi...

Karan: Kya.. Par kyun... Abhi toh college time baaki h na..

Arjun:Kal dance competition h.. Vo lead h.. So, practice ke liye off lia h..

Karan (sad) : Okay...

Arjun: See u around brother...

Karan just hummed in response. He wanted to see her. Her sight was peace to his heart. He has always craved for love and believed love is not destined for him but he was following her like a shadow since few days. What kind of attraction was this? He didn't even talk to her but in his mind, his heart, only she was there.

Karan sat on the bench. He opened her photograph.

Karan: Yaar tumhari problem kya h.. Mujhe ek jhalak dekhti tak nhi ho... Aur yaha main marra jaa rha hu tumse baat krne ke liye... Chalo baat chodo... Ghar bhi jaldi chali gyi.. Dekh hi leta tumhe kuch der aur...Lekin nhi.. Hadd h..

Shanaya : Kya kare..

Yash : Jab kisi ko kisi se pyaar ho jaye..

Karan: Abhi dono kuch mt bolo.. Tumhari wajah se hua h.. Jab dekho apni besuri awaaz mein behuda gaane gaate rhte ho...

Shanaya : Bhai.. Baaki sb toh thik h.. Agar uska already boyfriend hua toh...

Karan glared her.

Karan: Nhi.. Vo sirf meri h... Meri babydoll... Uska koi boyfriend nhi hoga...

Yash : Aur hua toh...

Karan(angry) : Maine kaha na.. Nhi hoga...

Shanaya : Agar ho bhi toh... Aapko kya farq pdta h...

Yash : Haa... Tu toh uss se pyaar krta nhi h...

Karan (angry) : I said shut up... Vo sirf meri h... Preeta Arora sirf Karan Luthra kii h... Tum dono apni bakwas band kro..

Yash: Kyun..

Karan(shouting) : Because I god damn love her..

Karan(angry) : Uski har cheej.. Har ehsaas... Uss par.. Sirf mera haq h... Smjh gye dono... She is Mine... Mine Forever...

Shanaya and Yash started dancing. Karan froze.

Shanaya : Finally.. Maan liya...

Yash : Party toh banti h...

Karan: maine sach mein...

Shanaya : Ha finally Karan tune maan liya.. Tujhe pyaar h...

Karan: Nhi.. Vo aise hi boldia.. Tum logo ne mujhe gussa dilaya na.. Shayad isliye...

Yash : Ab hum kuch nhi sun ne wale.. Tune maan lia.. Maan lia.. Maan lia.. U re in love bro...

Yash and Shanaya hugged Karan. He was having a stern face.

Karan broke the hug and left without saying a single word.

He directly drove to his house.

Girish: Sir aap jaldi...

But he left to his room ignoring.

He sat on bed.

Karan(shouting) : Because I god damn love her... I love her...

Mine Forever✔Where stories live. Discover now