Karan kissed her forehead. She closed her eyes.
Karan: Main bahut khush hu....
Preeta just hummed in response.
Karan: Kya ab tum mujhe bataogi kii aisa kya h jo hmare bich h.. Jise sirf tum jaanti ho.. Aur main nhi...
Preeta (shocked) : Kya kh rhe ho tum..
Karan took her tear at his finger.
Karan: In aansoun ki wajah main hu na.. Hmesha se main hu.. Main jaanta tha tum mujhse pyaar krti ho.. Par jo main jaan na chahta hu.. Kya vo tum mujhe bataogi.. Kya h vo wajah.. Jo tumhe mujhe dard dene pr mazbur kr rhi thi... Main bevkof nhi hu Preeta... Na hi tum bahut achi actress kii apne gusse mein apne aanso chupa pao...
Preeta(not meeting eyes) : Aisa kuch nhi h... Mujhe tumhari harkate pasand nhi h.. Tum hmesha junoon ki baat krte ho.. Yeh pyaar nhi h...
Karan nuzzled his nose in her neck.
Karan: Sach batao...
Preeta pushed him.
Preeta(in tears) : Kaash main tumhe bata skti.. Mere piche mt aana Karan.. Agar kabhi bhi mujhse pyaar kia h toh mujhe akela chod do kuch der ke liye...
She ran out. Karan was confused.
She went to a class and locked herself inside.
She sat on floor crying.
Preeta: I love u so much...
Preeta(in tears): Kyu bataya tune Preeta... Kyu... Tune sab kuch apne liye aur mushkil kr lia h...
Yash hugged Karan.
Yash (angry) : Mann toh kr rha h ki main hi tujhe yaha se fekdu... Aisa koi krta h... Tu aashiq awaara nhi psycho h... Psycho...
Karan: Maine kuch nhi kia h Yash... Na hi main kuch krne wala tha.. Vo mujhse pyaar krti h...
Shanaya (making faces) : Dekha h hum sab ne.. Kitna pyaar krti h vo aapse...
Karan(confused) : Kuch missing h Shanaya... Kuch chupa rhi h vo..
Yash and Shanaya looked at him.
Preeta(in tears) : Main kaise uske saath rho... Sirf 3 din h mere paas.. Uske baad mujhe use chodke jaana hoga...Kyu itna pyaar krte ho Karan.. Mt karo... Main nhi rh skti tumhare saath... Kitna dur dhakela tumhe.. Kyu tum mujhse dur nhi ho rhe...
She wiped her tears and called Nishant.
Nishant: Ha Preeta..
Preeta(in tears) : Nishant.. Koi aur raasta nhi h kya.... Vo nhi maan rha.. Apni jaan dene chala tha... Vo kse rhega mere bina...
Nishant: Preeta... Maine tujhse kaha tha aisa mt kar... Mt dur bhej use khud se...
Preeta(in tears) : Nishant.. Main kya karu... Ab use pta h kii main uss se pyaar krti hu.. Ab vo mujhe nhi jaane dega... Nishant.. Kya kuch nhi ho skta.. Tu toh doctor h na.. Bata na.. Aisa nhi ho skta kya kii main uske saath rh sku...
Nishant: Preeta... Sirf 3 din h.. Kaash main kuch kr skta tere liye...
Preeta wiped her tears.
Preeta(gulping) : Main tujhse aakhiri baar puch rhi hu... Kya kuch bhi kr skte h hum.. Jis se main bach jau...
Nishant: I am sorry Preeta... Maine tujhe sab smjha dia tha..
Preeta closed her eyes. Three days and Three words. She confessed to him that she loved him but after three days, she will be gone.
Nishant: Hello.. Preeta.. Tu h...
Preeta: Ha..
Nishant : Kya socha h tune...
Preeta(in tears) : Shaadi...
Nishant(shocked) : Kya...
Preeta : Main Mrs. Preeta Karan Luthra banugi Nishant... Sirf 3 hi din haina... In 3 dino mein main use mere bina rhna sikha dungi.. Kyunki 3 din baad vo chah kar bhi mujhe nhi dekh paayega.. Jhuthi Nafrat nhi jeet paayi uske junoon se... Meri mohabbat hi jeet jayegi.. Par jeetungi main hi..
Nishant: Preeta.. Kya tu aisa kr payegi..
Preeta (in tears) : Main kamzur nhi pdugi Nishant... Marrne ka darr nhi h.. Jis cheej ka darr h.. Vo 3 din mein khatam krdungi... Karan ko mujhse dur jaana hoga... Kyunki hmara saath shayad meri kismat mein tha hi nhi...
Nishant: Tu davaiyaan le rhi h...
Preeta:Bilkul time pr.. Chinta mt kr.. I am your girl.. Your baby girl.. Main saari davaiyaan le rhi hu...
Nishant(in tears) : Kyu ho rha h yeh sb Preeta...
Preeta(smilingly) : 3 din bache h zindagi ke.. Usme bhi rulayega pagal... Khush rh.. Meri shaadi ki tayariyaan kr... Selfish hi sahi.. Ek khwaish puri krungi... Karan se shaadi krungi...
She cut the call.
Preeta(smilingly) : Kaash thoda aur time milta tumhare saath... Nafrat hi sahi.. Dard mein sahi.. Tumhe dekh leti kuch pal aur.. Par sab khatam.. Ab bas tum, main aur kuch pal... Phir sab khatam.. Sab khatam... Main hmesha tumhari rhungi Karan... Chahe main rahoon ya nahi... I will be yours forever...
Precap
Preeta asks Karan to marry her
******
Will Karan know the truth?
What will happen after 3 days?
Do leave reviews💕
Mine Forever selected for wattys... Isi khushi mein suspense reveal😂.. Aur yeh mt kehna main apni har ff mein kisi na kisi ko marrti rhti hu😂... This story's end is kinda sad but beautiful. End in 6 parts (3 days of ff)
YOU ARE READING
Mine Forever✔
FanfictionKaran(huskily) : Be Mine Forever.. Preeta looked at him. Both share an eyelock.