【2】 CJC

342 40 81
                                    


CJC = CONTROL JEONGGUK CONTROL
ππππππππππππππππππππππ

Jimin pov

"JIMIN BHAIYAAAAAAAA"

Are baap re, aa gayi aafat ki pudiya, ignore kar jimin ignore, tune kuch nhi suna, tu to behra hai!! Kat le!!

"JIMIN BHAIYA, RUKO--"

bhaag jimin bhaag--

"Pakad liya, kahan bhaag rahe the?"

"Kaun?-- are jeongguk? Tu??"

"Zyada mat bano, mujhe pata hai aap mujhse bhaag rahe the, but sad hai ji, aap mere saath fas chuke ho, good luck" jeongguk ne samvedna janak expression ke saath kaha, ye ladke ko sharam nahi kya? Ese hi bol diya?

"Are nahi jeongguk, t-tu ye bata, tu kab aaya? Koi takleef to nahi hui na?"

"Takleef hui na-- mere dil ko--"

"Matlab--"

"Jab mere hone wale baccho ka baap meri ankhon ke saamne se gayab hua-- to bohot dukh hua ji"

"JEONGGUK TU PREGNANT HAI??"

"hun nahi par ho jaunga ji" jeongguk ne ek sharmati hui dulhan ki tarah kaha. Ho kya gaya iss ladke ko??

"Jeongguk? Konsa sasta nasha karke aaya hai beta? Tu pregnant kaise hua? Kisne kiya?"

The very unique chashmish ladka of our college rukke bolta hai "males don't get pregnant" aur aage bad gaya.

"Sacchi jimin bhaiya? Hey bhagwan? Ab mere bacche kaise iss duniya mein aaenge?"

"Tere saath rehke mein bhi pagal ho jaunga, mein kaise bhul gaya, males dont give babies--"

"Excuse me ye canteen kis taraf hai?"

Ek hasta hua ladka--with extra large smile--aake hum dono se puchta hai aur mein--suddenly i don't know how to speak.

"Mein to yahan par aaj hi aaya hun ji, jimin bhaiya Se pucho-- jimin bhaiya? Jimin bhaiya? Inko kya hua?"

"Its okay mein kisi aur Se puch lunga, by the i am hobi, Master's first year student."

Usne haat badaya par meri ankhen to uske chehre pe teeki thi. To haat jeongguk ne pakad liya.

"I am jeongguk ji, bachelor's first year student, aur ye hai jimin bhaiya-jo ki abhi statue statue khel rahe hai hawa se-bachelor's third year student"

"Hi? Jimin?"

"*Awkward laugh* pata nahi inko kya hua hai ji? Aap pls kisi aur se pooch lo"

Aur vo ladka disappointed face ke saath nikal gaya…tab meri kambakhat zubaan ne bolna seekha...

"NOOOOOOOO mere hone wale baccho ke baap--"

"To quote jimin from 2 minutes ago °Males dont give babies°" jab jeongguk ne vo kaha mere dimaag mein jo pehli cheez aai vo thi-- "how to kill bunnies?"

...to be continued

Minseok is the side ship. Not that in focus in this story though.

TaeKook || Desi || Oneshotजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें